RR vs RCB Dream11 Prediction, IPL 2022 Playoffs, Qualifier 2: आज कैसी हो सकती है बैंगलोर और राजस्थान की प्लेइंग-11

RR vs RCB Dream11 Prediction, IPL 2022 Playoffs Qualifier 2 Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore Dream11 Team Prediction, Playing 11: आज आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान और बैंगलोर की टक्कर होगी। आइए जानते हैं कि इस मैच में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11।

RCB vs RR
बैंगलोर बनाम राजस्थान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आज आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान-बैंगलोर की भिड़ंत
  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा क्वालीफायर मुकाबला
  • क्या दोनों टीमें कर सकती हैं अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव

RR vs RCB Dream11 Team Prediction, IPL 2022 Playoffs Qualifier 2 match: आज आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है। ये मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेेट मैदान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ है राजस्थान रॉयल्स जो पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद यहां पहुंची है और दूसरी तरफ है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम जिसने धमाकेदार अंदाज में एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई है।

राजस्‍थान-बैंगलोर मैच का लाइव स्‍कोर और ताजा अपडेट्स जानें यहां

गुजरात टाइटंस फाइनल में जगह बना चुकी है और आज के मुकाबले में जो भी टीम जीती वो फाइनल में इसी अहमदाबाद के मैदान पर 29 मई को फाइनल में गुजरात की टीम से भिड़ेगी। पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सब कुछ अच्छा होता दिखा था इसलिए कम ही आसार हैं कि वे आज के मुकाबले में टीम में कोई बदलाव करेंगे। जबकि दूसरी तरफ है राजस्थान रॉयल्स की टीम जो पिछले मैच में निराशा के बाद आज के मैच में कुछ बदलाव जरूर करती नजर आ सकती है।

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 (RCB vs RR Probable Playing-XI)

राजस्थान रॉयल्स

संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, रविचंद्रन अश्विन, शिमरोन हेटमायर, रेयान पराग, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल ओबेड मैकॉय और प्रसिद्ध कृष्णा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, जोश हेजलवुड, वानिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और शाहबाज अहमद।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर