SRH vs KKR Playing 11, Hyderabad vs Kolkata Dream11 Prediction: सुंदर की जग‍ह कौन? हैदराबाद आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, SRH vs KKR Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 25वां मैच खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत की हैट्रिक लगाने मैदान में उतरेगी।

sunrisers hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच आज
  • मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेला जाएगा मुकाबला
  • सनराइजर्स हैदराबाद इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, SRH vs KKR Team Playing 11 Today Match, Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर भिड़ंत होगी। हैदराबाद की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरूआती दो मुकाबलों में शिकस्‍त झेलने के बाद जबर्दस्‍त वापसी की और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स व गुजरात टाइटंस को हराया। वहीं केकेआर अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर है, जिससे पार पाना हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है।

यह भी पढ़ें: जानें हैदराबाद-कोलकाता मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम का हाल

ओपनर्स - अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ओपनिंग के लिए अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन पर निर्भर करेगी। इस जोड़ी पर टीम को अच्‍छी शुरूआत दिलाने की जिम्‍मेदारी होगी। विलियमसन अब तक लय हासिल नहीं कर सके हैं। आज के मैच में वो बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

मिडिल ऑर्डर - राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन और शशांक सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर को चमकने की जरूरत है। राहुल त्रिपाठी खुद को साबित करते हुए आए हैं। निकोलस पूरन और एडेन मार्करम को अपनी उपयोगिता साबित करने की दरकार है। शशांक सिंह पर लंबे-लंबे शॉट खेलने की जिम्‍मेदारी होगी।

ऑलराउंडर - श्रेयस गोपाल और भुवनेश्‍वर कुमार

वॉशिंगटन सुंदर की गैरमौजूदगी में श्रेयस गोपाल पर बड़ी जिम्‍मेदारी होगी। गोपाल को अपनी लेग स्पिन के अलावा बल्‍ले से भी कमाल दिखाना होगा। भुवनेश्‍वर कुमार के साथ भी कुछ ऐसा ही है। उन्‍हें खुद को बेहतर ऑलराउंडर साबित करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: जानिए, कब और कहां देखें सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला

गेंदबाज - मार्को जानसेन, उमरान मलिक और टी नटराजन

सनराइजर्स हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है। टी नटराजन ने टीम के लिए सबसे ज्‍यादा विकेट लिए हैं और वो एक बार फिर इसी लय को दोहराना चाहेंगे। उमरान मलिक अपनी गति से बल्‍लेबाजों के मन में खौफ भरना चाहेंगे। मार्को जानसेन भी अच्‍छी लाइन रखते हुए टीम की सफलता में योगदान देना चाहेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्‍तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्‍वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक और टी नटराजन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर