'लगान' फिल्म के जरिए वसीम जाफर ने आईपीएल 2022 में खराब फील्डिंग की उड़ाई खिल्ली, बनाया MEME

Wasim Jaffer on Poor Fielding in IPL 2022: आईपीएल 2022 में अब तक कुछ बेहतरीन कैच देखने को मिले, तो कई खिलाड़‍ियों ने बेहद आसान कैच छोड़े। पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज वसीम जाफर ने लगान फिल्‍म का मीम बनाकर खराब फील्डिंग पर तंज कसा है।

wasim jaffer
वसीम जाफर 
मुख्य बातें
  • वसीम जाफर ने खराब फील्डिंग पर मीम के जरिए मजाक बनाया
  • आईपीएल 2022 में खिलाड़‍ियों ने बेहद आसान कैच छोड़े
  • वसीम ने लगान फिल्‍म के मीम के जरिये खराब कैचिंग का मजाक बनाया

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के 15वें संस्‍करण में खिलाड़‍ियों को कई शानदार कैच लपकते हुए देखा गया, लेकिन कुछ खिलाड़‍ियों ने बेहद आसान कैच टपकाकर जमकर किरकिरी भी कराई। शुभमन गिल, कुलदीप यादव, राहुल त्रिपाठी, अंबाती रायुडू ने मौजूदा सीजन में शानदार कैच पकड़े। मगर कई खिलाड़ी आसान कैच पकड़ने में नाकाम रहे।

जहां मुंबई इंडियंस बनाम दिल्‍ली कैपिटल्‍स मैच में टिम डेविड ने अक्षर पटेल का कैच टपकाया, जो टीम को भारी पड़ गया। इसी प्रकार लखनऊ बनाम राजस्‍थान मैच में क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर का कैच छोड़ा, फिर बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने तूफानी पारी खेली। आरसीबी के अनुज रावत ने ओडीन स्मिथ का कैच टपकाया तो सीएसके के मुकेश चौधरी ने आरसीबी के खिलाफ दो मैच टपकाए। ऐसे कई मौके देखने को मिले कि कैच छोड़ना टीम को भारी पड़ा और उन्‍हें हार झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी, प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएंगी मुंबई और चेन्नई, ये है वजह

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने आईपीएल 2022 में खराब कैचिंग से संबंधित एक मजेदार मीम शेयर किया है। यह ट्वीट जाफर ने मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्‍स मैच के दौरान किया था। उन्‍होंने लगान फिल्‍म का मीम शेयर किया, जिसमें खिलाड़ी कैच छोड़ता है। इसके साथ ही वसीम जाफर ने कैप्‍शन लिखा, 'इस आईपीएल में अब तक कैचिंग।' 

यह ट्वीट देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि वसीम जाफर अपने खेलने वाले दिनों में काफी गंभीर क्रिकेटरों में से एक माने जाते थे। संन्‍यास के बाद सोशल मीडिया पर उनका चुटीला अंदाज दुनिया को देखने को मिला। जाफर एक से एक मजेदार ट्वीट करते हैं और इनमें से कई पोस्‍ट वायरल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज जोंटी रोड्स ने सचिन तेंदुलकर के पैर छूने का प्रय़ास किया, वीडियो में देखिए क्या हुआ

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स के बीच मैच के दौरान डेवाल्‍ड ब्रेविस का कैच ओडीन स्मिथ की गेंद पर वैभव अरोड़ा ने छोड़ा था। हालांकि, कैरेबियाई ऑलराउंडर ने अगली ही गेंद पर बदला लिया और ब्रेविस को डीप स्‍क्‍वायर लेग पर कैच आउट कराया। पंजाब के लिए यह कैच महंगा साबित नहीं हुआ, लेकिन जैसा कि आपको बताया कि कई मौके ऐसे रहे जब खिलाड़ी का कैच टपकाना टीम को भारी पड़ा। पंजाब ने इस मुकाबले में मुंबई को मात दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर