RCB vs PBKS Live Streaming, IPL 2021: कब, कहां और कैसे देखें बैंगलोर-पंजाब की भिड़ंत, लाइव प्रसारण

IPL 2021, RCB vs PBKS, Live Streaming, TV telecast: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच आज आईपीएल 2021 का 26वां मैच खेला जाएगा। जानिए इस मैच का लाइव प्रसारण किस तरह देख सकते हैं।

kl rahul and virat kohli
केएल राहुल और विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 का 26वां मैच आरसीबी और पीबीकेएस के बीच खेला जाएगा
  • विराट कोहली की आरसीबी के सामने पंजाब की अग्नि परीक्षा होगी
  • आरसीबी अंक तालिका में दूसरे जबकि पंजाब छठे स्‍थान पर है

अहमदाबाद: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग का 26वां मुकाबला खेला जाएगा। आरसीबी ने मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 में से 5 मुकाबले जीते और वह अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं पंजाब किंग्‍स की टीम 6 मैचों में केवल दो जीत के साथ अंक तालिका में छठें स्‍थान पर काबिज है और उसकी आरसीबी के सामने अब अग्नि परीक्षा होगी।

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम खेल के तीनों विभागों में मजबूत है और इसका प्रमाण उसने अपने पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मात देकर दिया। वहीं केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स को अपने बल्‍लेबाजों से दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद है, जो लगातार निराश करते आ रहे हैं। यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि विराट कोहली और केएल राहुल के बीच रन बनाने की स्‍पर्धा देखने को मिलेगी।

मालूम हो कि कोरोना महामारी के चलते आईपीएल के मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं। आईपीएल फैंस के पास टीवी और मोबाइल पर ही मैच देखने का विकल्प है। आइए जानते हैं कि हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्सर का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 26वां मैच| When will 26th match of IPL 2021 be played?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 26वां मैच 30 अप्रैल (शुक्रवार) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा बैंगलोर-पंजाब आईपीएल 2021 का 26वां मैच| RCB vs PBKS IPL 2021 Match 26 timing?

आईपीएल 2021 का 26वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा बैंगलोर-पंजाब मुकाबला। RCB vs PBKS match venue

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं बैंगलोर-पंजाब आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of RCB vs PBKS

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 26वां मैच आप स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्‍स​ मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of RCB vs PBKS 2021 match?

आईपीएल 2021 के 26वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर