'2019 वर्ल्‍ड कप के वायरल मीम को रिक्रिएट किया', युजवेंद्र चहल ने अनोखा जश्‍न मनाने का किया खुलासा

Yuzvendra Chahal unique celebration after fifer against KKR: युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच विजयी प्रदर्शन करते हुए 40 रन देकर पांच विकेट लिए, जिसमें हैट्रिक शामिल है। चहल ने अपने अनोखे सेलिब्रेशन के बारे में जानें क्‍या कहा।

yuzvendra chahal
युजवेंद्र चहल 
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल ने केकेआर के खिलाफ हैट्रिक सहित पांच विकेट लिए
  • युजवेंद्र चहल ने पांच विकेट लेने के बाद अनोखे अंदाज में जश्‍न मनाया
  • युजवेंद्र चहल ने मैच के बाद जश्‍न मनाने के अंदाज के बारे में किया खुलासा

मुंबई: राजस्‍थान रॉयल्‍स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर पांच विकेट चटकाए, जिसमें हैट्रिक शामिल है। चहल के प्रदर्शन की बदौलत राजस्‍थान रॉयल्‍स ने केकेआर को रोमांचक मैच में 7 रन से हराया। मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 217/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में केकेआर 19.4 ओवर में 210 रन पर ऑलआउट हो गई।

युजवेंद्र को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। चहल ने विकेट से तो महफिल लूटी ही, साथ ही साथ उन्‍होंने विकेट लेने के बाद  अनोखे अंदाज में जश्‍न मनाया, जिसने क्रिकेट जगत का ध्‍यान आकर्षित किया। चहल मैदान पर दौड़े और फिर एक घुटने को दूसरे पैर के ऊपर रखकर पोज दिया। चहल ने मैच के बाद अपने जश्‍न मनाने के अंदाज का खुलासा किया। 

यह भी पढ़ें: कोलकाता नाइटराइडर्स से राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ एक गलती हो गई, मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

चहल ने कहा कि उन्‍होंने 2019 विश्‍व कप के वायरल मीम को दोहराने की कोशिश की। याद हो कि 2019 वर्ल्‍ड कप के दौरान युजवेंद्र चहल का एक फोटो मीम के रूप में वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने सनग्‍लास पहने हुए बाउंड्री लाइन पर लेटे हुए थे। लेग स्पिनर ने इसे सोमवार को जश्‍न मनाते समय तरोताजा कर दिया। चहल ने एक बार वादा किया था कि जब भी एक पारी में पांच विकेट लेंगे तो इस पोज को रिक्रिएट जरूर करेंगे।

मैच के बाद जब चहल से सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'यह पुराना मीम है। 2019 विश्‍व कप में मैं बाउंड्री पर था। मैं उस मैच में नहीं खेल रहा था। वो मीम काफी लोकप्रिय हुआ था।' बता दें कि चहल ने केकेआर की पारी का 17वां ओवर किया और पूरी बाजी पलट दी। केकेआर को चार ओवर में 40 रन की दरकार थी। लेग स्पिनर ने ओवर में हैट्रिक सहित कुल चार विकेट लिए। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार ! नहीं रुक रहा जोस बटलर का तूफान, आईपीएल 2022 में दूसरा शतक जड़ा

केकेआर की टीम सात रन से मुकाबला हारी। चहल ने 40 रन देकर पांच विकेट लिए। राजस्‍थान को रोमांचक मैच में जीत दिलाने वाले चहल के पास पर्पल कैप है। उनके आईपीएल 2022 में 17 विकेट हो गए हैं। इस जीत के साथ ही राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर