"RCB के खिलाड़ी ने नशे में मुझे 15वें माले की बालकनी पर लटका दिया था", युजवेंद्र चहल ने किया सनसनीखेज खुलासा

Yuzvendra Chahal revealation: युजवेंद्र चहल ने 2013 आईपीएल का किस्‍सा साझा किया। तब एक खिलाड़ी ने युजी को 15वें माले की बालकनी पर लटका दिया था। चहल को बड़ी मुश्किल से लोगों ने बचाया। लेग स्पिनर बेहोश हो गए थे।

yuzvendra chahal
युजवेंद्र चहल 
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में एक सनसनीखेज खुलासा किया
  • चहल ने बताया कि उन्‍हें एक खिलाड़ी ने 15वें माले की बालकनी पर लटका दिया था
  • चहल ने बताया कि इस हरकत से घबराबर वो बेहोश हो गए हैं

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2013 के दौरान हुई एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार नशे में धुत क्रिकेटर ने होटल की 15वीं मंजिल की बालकनी से उन्हें नीचे लटका दिया था, जिससे वह घबराकर बेहोश हो गए थे।

चहल तब मुंबई इंडियंस की टीम के साथ थे, इसके बाद वह 2014 से 2021 तक विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम में मौजूद थे। उन्होंने आरसीबी के साथ एक लंबा समय बिताया, जो आईपीएल 2021 के बाद समाप्त हो गया और अब चहल राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि, चहल ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया और चहल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उनके प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से खिलाड़ी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: क्‍या बेयरस्‍टो को मिलेगा मौका? आज पंजाब की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

किसी को नहीं बताई ये कहानी: चहल

आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए चहल ने कहा कि उन्होंने पहली बार इस घटना का खुलासा किया है कि वे उस समय कितना डर गए थे। चहल ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना मैंने पहले कभी किसी को नहीं बताई, लेकिन आज से सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा।

उन्होंने आगे बताया, 'यह 2013 की बात है जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था। हमारा एक मैच बेंगलुरु में होने वाला था। इसके बाद सभी खिलाड़ी एक साथ एकजुट हुए और एक पार्टी आयोजित की गई। वहां कई ऐसे खिलाड़ी थे, जो बहुत ज्यादा ड्रिंक किए हुए थे। मैं उनके नाम का खुलासा नहीं करूंगा। वो खिलाड़ी भी ड्रिंक किए हुए था और लगातार मुझे देखे जा रहा था। उसने मुझे काफी देर तक देखा और इसके बाद मुझे अपने पास बुलाया और मुझे बाहर ले गया और होटल की बालकनी से मुझे लटका दिया, तब हम होटल की 15वीं मंजिल पर थे। वे मुझे पकड़े हुए थे और अगर मैंने थोड़ी ढिलाई दे दी होती तो मैं नीचे भी गिर सकता था।'

यह भी पढ़ें: ना चेहरे पर दबाव, ना आंखों में दिखा डर: क्या यही खिलाड़ी है आईपीएल 2022 की सबसे बड़ी खोज !

खिलाड़ी पर कार्रवाई की मांग

उन्होंने आगे बताया, तभी वहां कई सारे लोग आ गए और मुझे बचाने की कोशिश की और अन्य खिलाड़ियों ने मुझे हाथ पकड़कर अंदर किया और मैं बेहोश हो गया। इस घटना के खुलासा होने के बाद चहल के प्रशंसकों ने उन्हें नाम बताने को कहा, जिसका चहल ने नाम बताने से उन्हें मना कर दिया।

एक प्रशंसक ने बीसीसीआई को ट्वीट करते हुए लिखा कि, चहल के साथ घटित हुई घटना की जांच होनी चाहिए और खिलाड़ी पर कार्रवाई करनी चाहिए क्योंकि खिलाड़ी नशे में था और वहां कुछ भी हो सकता था। चहल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अब तक तीन मैचों में सात विकेट लिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर