युजवेंद्र चहल ने खूबसूरत ऐलिसा पैरी और बेन स्‍टोक्‍स का उड़ाया मजाक, वायरल किया ये फोटो

Yuzvendra Chahal trolls three cricketers: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल क्रिकेट से बाहर सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। उन्‍होंने एक स्‍टोरी में तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों का मजाक बनाया है।

युजवेंद्र चहल और ऐलिसा पैरी
युजवेंद्र चहल और ऐलिसा पैरी 
मुख्य बातें
  • चहल ने एक फोटो में तीन क्रिकेटरों का मजाक बनाया
  • चहल आईपीएल में आरसीबी का प्रतिनिधित्‍व करेंगे
  • कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण कई क्रिकेट टूर्नामेंट और सीरीज स्‍थगित कर दी गई हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पिछले कुछ समय में सीमित ओवर क्रिकेट में काफी सफलता हासिल की है। सीमित ओवर क्रिकेट में चहल भारतीय टीम के प्रमुख स्पिनर्स में से एक बनकर उभरे हैं। हरियाणा के गेंदबाज ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड में सीमित ओवर सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया और अब वह आगामी आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जहां वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्‍व करेंगे।

बहरहाल, इस समय क्रिकेट जगत भी कोरोनावायरस से पीड़‍ित है और इसके चलते कई टूर्नामेंट व सीरीज स्‍थगित कर दी गई है। ऐसे में चहल सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। रिस्‍ट स्पिनर की सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता है और वह अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। चहल टीवी के बारे में फैंस अच्‍छी तरह जानते ही हैं। चहल की सबसे बढ़‍िया बात यह है कि वह खुद का भी मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहते और इसी के कारण वह अपने आसपास का माहौल खुशनुमा रखते हैं।

सोशल मीडिया की शान

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम और टिक-टॉक पर कई ऐसे पोस्‍ट किए कि फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। हाल ही में चहल ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक ऐसा पोस्‍ट किया कि उन्‍होंने सीधे तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों का मजाक बना दिया। चहल ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक मीम पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स, ऑस्‍ट्रेलियाई महिला टीम की ऑलराउंडर ऐलिसा पैरी और दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डी कॉक का मजाक बनाया है।

हाल ही में चहल का बाउंड्री लाइन पर आराम करते हुए एक फोटो वायरल हुआ था। चहल ने एक मीम शेयर किया, जिसमें ये तीनों क्रिकेटर चहल की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। चहल ने इस मीम को शेयर करते हुए तीनों क्रिकेटरों को टैग किया, जिसमें लिखा है, 'बच्‍चों, न बच्‍चों न! आप इसके स्‍वैग की बराबरी नहीं कर सकते।' चहल की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यहां देखिए चहल की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का पोस्‍ट

क्रिकेट पर कोरोना का प्रकोप

कोरोनावायरस के कारण हाल ही में कई अंतरराष्‍ट्रीय और घरेलू टूर्नामेंट स्‍थगित कर दिए गए हैं। खिलाड़‍ियों को आत्‍म अलगाव में रहने की सलाह दी गई है। आईपीएल सहित कई प्रमुख टूर्नामेंट व सीरीज स्‍थगित कर दी गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर