Delhi Double Murder:दिल्ली की गीता कॉलोनी में डबल मर्डर, पत्नी और बेटे की हत्या कर आरोपी फरार

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Apr 16, 2022 | 23:56 IST

man allegedly killed his wife and son: शाहदरा के गीता कालोनी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे की कथित रूप हत्या कर दी है, हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है।

delhi double murder
प्रतीकात्मक फोटो 

Shahdara delhi murder:दिल्ली की गीता कॉलोनी इलाके में एक डबल मर्डर का मामला सामने आया  40 वर्षीय महिला और 15 वर्षीय बच्चे की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है पुलिस ने शुरुआती छानबीन में पाया कि हत्या करने वाला उस महिला का पति ही है हत्यारा सचिन फरार है पुलिस उसको तलाश रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना अपराह्न करीब 3.40 बजे की है। पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति ने आर्थिक परेशानियों से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है।उनका कहना है कि हत्या के कारण का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी सचिन फिलहाल फरार है।

Gurugram Triple Murder: CNG स्टेशन पर ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, तीन पंप कर्मियों की चाकू से गोदकर हत्या

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुन्दरम ने बताया कि पुलिस जब सचिन के घर पहुंची तो उसने मकान की दूसरी मंजिल पर कंचन अरोड़ा और उनके 15 साल के बेटे का शव देखा।

अधिकारी ने बताया कि महिला का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि बेटे का शव फर्श पर था।उन्होंने बताया कि परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप पर सचिन ने पत्नी और बेटे की हत्या करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि पुलिस सचिन को तलाश रही है।

अगली खबर