Bihar Murder: बिहार के गया में छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, 2 महिलाओं की चाकू गोदकर हत्या

क्राइम
आईएएनएस
Updated Mar 12, 2022 | 23:53 IST

Bihar Gaya Two Women Murder:आनन -फानन में ग्रामीण दोनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया।

Bihar Gaya Two Women Murder
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: बिहार के गया जिला के खिजरसराय थाना क्षेत्र में दो महिलाओं को छेड़खानी का विरोध करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अकौनी गांव के रहने वाले गया पासवान के घर रिश्तेदार की एक लड़की आई थी। बताया जाता है कि नाबालिग लड़की शनिवार सुबह घर से बाहर निकली थी।

आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही रहने वाले युवक मुकेश कुमार ने उसके साथ छेड़खानी की। नाबालिग लड़की ने घर लौटकर इसकी शिकायत परिजनों से कर दी। शिकायत सुनने के बाद घर की दो औरतें सुशीला देवी और कुमान देवी आरोपी मुकेश के घर इसकी शिकायत करने गई।

बताया जाता है कि दोनो महिलाएं मुकेश के पिता से शिकायत कर ही रही थी कि मुकेश चाकू लेकर निकला। दोनों महिलाएं मुकेश के हाथ में चाकू देखकर भागने लगी। आरोप है कि मुकेश ने पीछाकर दोनों महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया और कई वार किए।

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं

मृतक सुशीला देवी के पति गया पासवान ने बताया कि मुकेश ने अपने भाई एवं अन्य परिजनों की मदद से दोनों महिलाओं की हत्या की है। गया के सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

अगली खबर