पहले बेंगलुरु में पत्नी की हत्या फिर प्लाइट से जाकर सास को मारा फिर खुद कर ली आत्महत्या

A Man kills wife and Mothr in Law: एक शख्स ने बेंगलुरु में पहले पत्‍नी का कत्‍ल किया फिर फ्लाइट लेकर कोलकाता आया और सास की गोली मारकर हत्‍या कर दी फिर खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली।

Crime Representational Image
मृतक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • कोलकाता में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेंगलुरु में हत्या की
  • फ्लाइट पकड़कर बाद में वो कोलकाता आया जहां सास की हत्या की 
  • उसी हथियार से उसने कोलकाता में खुद भी आत्महत्या कर ली

कोलकाता: एक शख्स ने कोलकाता में  खुदकुशी कर ली, तफ्तीश की गई तो बड़ा मामला सामने आया है बताया जा रहा है खुदकुशी करने वाले शख्स ने पहले अपनी पत्नी को मारा फिर सास को फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी ये दो हत्याओं और आत्महत्या का मामला बेंगलुरु और कोलकाता में सामने आया है जिन्हें एक ही शख्स अब मृतक ने अंजाम दिया है हालांकि ये जांच का विषय है कि कैसे इन सारी घटनाओं को एक साथ अंजाम दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जो तफ्तीश में पाया है उसके मुताबिक आरोपी अमित अग्रवाल जो पेश से सीए है उसने पहले बेंगलुरु स्थित घर में पत्नी की हत्या की, उसके बाद वो वहां से निकलकर एयरपोर्ट गया और वहां से कोलकाता की फ्लाइट पकड़ी जहां उसके सास-ससुर रहते हैं वहां वो एयरपोर्ट से सीधे उनके घर चला गया वहां पहुंचकर उसकी अपने सास ससुर से जोरदार बहस हुई।

इसी बहसबाजी के दौरान उसने सास को गोली मार दी बताते हैं कि उसने अपने ससुर को भी मारने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहा क्योंकि वो वहां से तेजी से भाग निकले जिससे उनकी जान बच गई, ससुर सुभाष फ्लैट से बाहर भागे और पड़ोसियों को सतर्क किया और फूलबागान पुलिस स्टेशन को सूचित किया। अधिकारी ने कहा, 'जब पुलिस ने कमरे में प्रवेश किया, तो उन्होंने अमित अग्रवाल को खून से लथपथ पाया था और आग्नेयास्त्र बरामद किया था, जो फर्श पर पड़ा था, पुलिस ने कहाकि मामले की जांच की जा रही है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।'

सुसाइड नोट में लिखा था कि पत्नी की हत्या बेंगलुरु में कर चुका हूं

वहीं इस दौरान मृतक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला, उसमें लिखा था कि कोलकाता आने से पहले उसने बेंगलुरु में अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी थी इसके बाद  पुलिस ने बेंगलुरु पुलिस से संपर्क किया, पुलिस जब पत्‍नी के घर पहुंची तो किचन के पास उसकी पत्‍नी मृत मिली। पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्‍या की गई है हालांकि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।सूत्रों के अनुसार पति-पत्नी दो साल पहले अलग हो चुके थे और उनका एक बेटा भी है। 

अगली खबर