Rupa Dutta Arrested:बंगाली फिल्मों का बड़ा चेहरा एक्ट्रेस रूपा दत्ता पर पॉकेटमारी का आरोप, किया गया अरेस्ट!

Bengali film actress Rupa Dutta arrested: बांग्ला फिल्म अभिनेत्री रूपा दत्ता को कोलकाता में पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, ऐसा मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया जा रहा है।

Rupa Dutta pickpocketing
बंगाली फिल्म एक्ट्रेस रूपा दत्ता पर पॉकेटमारी का आरोप! (फाइल फोटो) 

Bengali Film Actress Arrested: पश्चिम बंगाल पुलिस ने बांग्ला फिल्म की अभिनेत्री रूपा दत्ता (Rupa Dutta) को कोलकाता इंटरनेशनल बुक फेयर में पॉकेटमारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, ऐसा मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है, लोग हैरान हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि जो बांग्ला फिल्मों की इतनी पॉपुलर एक्ट्रेस ने ऐसा किया, हालांकि पुलिस अभी मामले की पड़ताल में जुटी है।

बताया जा रहा है कि कोलकाता इंटरनेशनल बुक फेयर में गश्त के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला को कूड़ेदान में बैग फेंकते हुए देखा तो उसे शक हुआ और उसने उनसे पूछा गया कि वह यह बैग वहां क्यों फेंक कर जा रही हैं ? लेकिन पुलिस के सवाल का वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सकती इससे पुलिस का संदेह गहरा गया और पूछताछ की गई।

बैग से करीब 75 हजार रुपये बरामद किए जाने की बात कही जा रही है

इसी दौरान पुलिस ने महिला के बैग की तलाशी ली तो इस दौरान देखा गया है कि उस महिला के बैग में कई पर्स हैं इसमें खासा पैसा है वहीं मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने कबूल किया कि वह अलग-अलग मेलों, बड़े आयोजनों, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाया करती थी और पॉकेटमारी करती थी, उसके बैग से करीब 75 हजार रुपये बरामद किए जाने की बात कही जा रही है।

Fake Call Center: गुरूग्राम में फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा, लोन लेने वालों की 'अश्लील फोटो' तैयार कर ठगी

गौर हो कि  रूपा दत्ता न सिर्फ बंगाली सिनेमा का अच्छा नाम हैं, बल्कि टीवी की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं,  वहीं कहा ये भी जा रही है कि रूपा दत्ता के पास से एक डायरी भी मिली है, जिस में उन्होंने कुछ हिसाब लिखा था, पुलिस इस मामले की जांच में गंभीरता से जुट गई है।

अगली खबर