पति की शर्मनाक हरकतों से तंग आकर पत्नी ने लगाई फांसी, 3 पेज के सुसाइड नोट में किए सनसनीखेज खुलासे

Bengaluru News: पति की गलत हरकतों से तंग आकर पत्नी ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 3 पेज के सुसाइड नोट में उसने सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

woman suicide
पति से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बेंगलुरु में एक महिला ने पति की शर्मनाक हरकतों से तंग आकर दी जान
  • अपने दोस्तों को घर बुलाकर उनके साथ सोने को मजबूर करता था पति
  • शराब पीना का भी आदी था और पैसों के लिए पत्नी के साथ करता था मारपीट

नई दिल्ली : 26 वर्षीय महिला ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी वजह ये थी कि उसका पति उससे पैसे मांगा करता था और अपने दोस्तों को घर बुलाकर उसे उनके साथ सोने को मजबूर करता था। वह उनसे पैसे कमाने के लिए इस तरह की चीजें करने को कहता था। 

अपने पति की इन हरकतों से थक हारकर पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी थी। लेकिन इसके बाद भी उसने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा तो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। 3 पेज के लंबे सुसाइड नोट में उसने सनसनीखेज खुलासे किए। सुब्रमण्यनगर पुलिस ने इस संबंध में एक केस दर्ज कर लिया है।

पति व सास के खिलाफ केस दर्ज
पीड़िता की पहचान नंदिनी के तौर पर हुई है जो मालावली के गोडानापाल्या की रहने वाली है। संदेह जताया जा रहा है कि महिला ने बुधवार की रात को फांसी लगाई होगी। और ये मामला गुरुवार को प्रकाश में आया। पीड़िता का पति राजू जो की पेशे से पेंटर है उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

तीनों आरोपी फरार
सुसाइड नोट में राजू की मां और उसकी बहन का भी नाम है। पुलिस के मुताबिक ये सभी फरार हैं। पीड़िता के माता-पिता को जब अपनी बेटी की मौत की खबर मिली तो वे बेंगलुरु आए जिसके बाद वे अपनी बेटी के बच्चों को अपने साथ ले गए ताकि वे उनकी देखभाल कर सकें।

6 साल पहले हुई थी शादी
नंदिनी और राजू की शादी 6 साल पहले हुई थी। राजू उसे मंदिर ले गया था और बस दोनों परिवारों की मौजूदगी में ये शादी हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद राजू शराब के नशे में धुत्त रहने लगा था और पैसों के लिए अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। 

अगली खबर