बेंगलुरु : पति की हत्या कराने के लिए पत्नी ने हायर किया था कॉन्ट्रैक्ट किलर, ये थी वजह 

क्राइम
Updated Dec 18, 2019 | 13:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक शॉकिंग घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को किराए पर लिया। वजह जानकर हैरान हो जाएंगे।

बेंगलुरु : पति की हत्या कराने के लिए पत्नी ने हायर किया था कॉन्ट्रैक्ट किलर, ये थी वजह
बेंगलुरु : पति की हत्या करना चाहती थी महिला, ये थी वजह  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक महिला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को किराए पर लिया था। क्योंकि उसे संदेह था कि उसका पति उसकी आपराधिक गतिविधियों के बारे में पुलिस को जानकारी दे रहा है। 44 वर्षीय यह महिला कथित तौर पर एक चोर है। उसके डकैती और चोरी के मामलों में शामिल होने का इतिहास रहा है।  पुलिस ने अब आरोपी की पहचान मंजुला की तौर पर हुई है। आरोपी महिला के चार साथियों की भी पहचान की गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंजुला के पति शंकर पर हमला 25 नवंबर को हुआ था, जब वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। बन्नेरघट्टा रोड पर गोटीगेरे में पीछे से एक कार ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से गिर गया। इस हादसे में 45 साल के इस व्यक्ति के सिर और सीने पर चोटें आईं, तो चारों आरोपियों ने कार से उतरकर शंकर पर हमला किया। हालांकि हमले में वह बच गया।

बाद में पुलिस ने आसपास की इमारतों से लिए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जो खुलासा किया वह चौंकाने वाला था कि पीड़ित की पत्नी मंजुला ने अपने पति की हत्या करने के लिए उन्हें काम पर रखा था। 

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि आरोपी मंजुला मैसूरु की रहती है और तमिलनाडु के डेनकानिकोटाई की रहने वाली है। डकैती और चोरी की वारदातों में शामिल एक जानी-मानी अपराधी है। उस महिला पर आरोप है कि वह कई बुजुर्ग महिलाओं का ध्यान भटका कर उसके गहने लूट लेती थी। वह और उसके चार साथी को उप्पेरपेट में अप्रैल में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके कब्जे से 1 किलो सोना भी जब्त किया था।

पुलिस का कहना है कि महिला को शक था कि उसका पति उसकी आपराधिक गतिविधियों के बारे में पुलिस को बता रहा है और उसने उसकी हत्या करवाने का फैसला किया। मंजुला ने अपने पति की हत्या कराने के लिए अनेकाल निवासी 25 वर्षीय गणेश और तीन अन्य लोगों को इस काम पर रखा था। अन्य तीन आरोपियों की पहचान आंध्र प्रदेश के चित्तूर के रहने वाले 27 वर्षीय मंजूनाथ, 45 वर्षीय सी चालुवाराया, 25 वर्षीय वी रामू के तौर पर की। पुलिस के अनुसार, मंजुला मैसूरु में पली-बढ़ी थी और उसे रिश्तेदारों और पड़ोसियों के सामान चुराने की आदत थी।

अगली खबर