चलती कैब में ड्राइवर को आने लगी नींद, महिला यात्री को पुणे से मुंबई तक ड्राइविंग करने पर किया मजबूर

चलती कैब में ड्राइवर को आने लगी नींद तो उसने कैब में बैठी महिला यात्री को जबरन ड्राइविंग करने पर मजबूर कर दिया। महिला यात्री ने उसकी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी-

uber cab driver
उबर कैब ड्राइवर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • उबर कैब ड्राइवर को आई नींद तो उसने महिला यात्री को ड्राइविंग करने पर मजबूर किया
  • पुणे से मुंबई तक महिला यात्री से करवाई कैब ड्राइविंग
  • अंधेरी पहुंचने के आधे घंटे पहले ड्राइवर उठा और अपनी ड्राइविंग सीट पर आ गया

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक उबर कैब ड्राइवर चलती कैब में सो गया और उसने कैब में बैठी महिला यात्री को कैब ड्राइव करने के लिए मजबूर किया। बताया जाता है कि पुणे से मुंबई आ रही उबर कैब में बैठी महिला यात्री ने शिकायत की है कि कैब ड्राइवर चलती कार में सोने लगा और फिर उसने मुझसे जबरदस्ती कैब ड्राइव करने पर मजबूर किया। 

21 फरवरी की ये घटना है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला यात्री तेजस्विनी दिव्या नाइक ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर कर दिया। जब कैब में उसके साथ ये घटनी घटी तब तेजस्विनी ने इसका वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। 
नाइक ने 21 फरवरी को 1 बजे दोपहर में पुणे से मुंबई के अंधेरी के लिए कैब बुक किया था।

फोन पर कर रहा था बात
शुरुआत में ड्राइवर फोन पर लगातार बात कर रहा था और तेजस्विनी ने उसे ड्राइविंग के वक्त फोन पर बात नहीं करने की सलाह दी। जब उसने फोन रख दिया तो वह सोने लगा। एक समय पर वह नींद के इतने आगोश में चला गया कि उसने एक दूसरे कार और डिवाइडर को टक्कर मार दी। उसने बताया कि ड्राइवर ने उसे कहा कि वह उसकी जगह पर कैब ड्राइव कर ले तब तक वह थोड़ी देर की नींद ले लेगा। 

महिला यात्री को ड्राइविंग करने पर किया मजबूर
नाइक ने बताया कि जब वह जिद पर उतर आया तो मैंने कार का गियर अपने हाथ में ले लिया और उससे कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा आधे घंटे के लिए सो सकता है क्योंकि उसे बैक प्रॉब्लम है जिसके चलते लंबे समय तक वह कार नहीं चला सकती है। नाइक फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
लेकिन बजाए सोने के वह वापस से फोन पर बात करने लगा और नाइक की ड्राइविंग स्किल की तारीफ करने लगा। जब ड्राइवर आखिरकार सो गया तो नाइक ने सबूत के तौर पर उसकी फोटो और वीडियो बना ली और कैब कंपनी को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अंधेरी पहुंचने के आधे घंटे पहले ड्राइवर उठा और अपनी ड्यूटी पर वापस आ गया। 

अगली खबर