Acid attack on Actress: छत्तीसगढ़ फिल्म एक्ट्रेस पर खतरनाक कैमिकल से हमला, अस्पताल में भर्ती

क्राइम
Updated Nov 17, 2019 | 14:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Acid attack on Actress: छत्तीसगढ़ में एक फिल्म अभिनेत्री पर बाइक सवार शख्स ने हमला कर दिया। घायल एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Acid attack on actress
प्रतीकात्मक तस्वीर 

दुर्ग: छत्तीसगढ़ फिल्म अभिनेत्री माया साहू पर एक अज्ञात हमलावर ने शनिवार को उस समय तेजाब फेंक दिया, जब वह छत्तीसगढ़ में दुर्ग के जिला मुख्यालय में अपने घर से बाहर निकल रही थी। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को बचाने की कोशिश की और इस वजह से उनके गर्दन और हाथ में चोटें आ गईं। पुलिस के अनुसार, एक मोटरसाइकिल सवार युवक अचानक आया और उसने अभिनेत्री पर हानिकारक रसायन फेंक दिया, जिसके एसिड होने की संभावना जताई जा रही है हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। इसके बाद वह अपनी बाइक पर सवार होकर मौके से भाग गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि माया साहू शनिवार को अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थीं। जब वह सुपेला में अपने घर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर थी तब मोटरसाईकिल से दो लोग वहां पहुंचे और उन्होंने माया को गालियां देना शुरु कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद माया साहू तुरंत  अपने पड़ोसी के घर गईं, अपने गले और हाथ को पानी से धोया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। उन्होंने बताया कि बाद में परिजन माया को स्थानीय अस्पताल ले गए और वहां से उन्हें दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार चिकित्सकों के अनुसार माया पर तेजाब से या ज्वलनशील पदार्थ से हमला नहीं किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से तरल पदार्थ का नमूना एकत्र का लिया है तथा जांच के लिए भेजा गया है।

अगली खबर