छत से आ रही बदबू से खुला राज, पॉलिथिन में पैक कर ड्रम में रखा था शव

क्राइम
Updated Jan 31, 2021 | 00:10 IST | भाषा

फरीदबााद में एक घर की छत पर ड्रम में पॉलिथिन में पैक कर रखा गया शव बरामद किया गया है, जिसके बाद यहां लोग सकते में हैं। छत से आ रही बदबू से इसका खुलासा हुआ।

छत से आ रही बदबू से खुला राज, पॉलिथिन में पैक कर ड्रम में रखा था शव
छत से आ रही बदबू से खुला राज, पॉलिथिन में पैक कर ड्रम में रखा था शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image

फरीदाबाद : फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी में शनिवार को एक मकान की छत पर ड्रम में रखी महिला की लाश मिली। ड्रम को बंद करने के लिए पीओपी का इस्तेमाल किया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान के शवगृह में भिजवा दिया है।

थाना शहर प्रभारी सुदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने मकान मालिक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जानकारी के अनुसार चावला कॉलोनी निवासी भूपेंद्र वशिष्ठ के मकान की तीसरी मंजिल पर एक खाली ड्रम रखा हुआ था, अचानक छत से बदबू आने पर भूपेंद्र ने पड़ोसियों के सहयोग से ड्रम की जांच की तो पता चला कि ड्रम में शव पड़ा है।

किरायेदार ने पत्‍नी को लेकर बनाया था बहाना

पड़ोसियों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्रम में पॉलीथिन में पैक कर रखे शव को बाहर निकाला और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पिछले मकान में एक नेपाली मूल का किरायेदार रहता था और कुछ दिन पहले मकान छोड़ कर चला गया था। उसका नाम राहुल बताया जा रहा है। मकान मालिक के पास से मिले राहुल के आधार कार्ड से पता चला कि वह अपनी पत्नी नेहा के साथ रहता था।

मकान मालिक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मकान छोड़ कर जाते समय राहुल से उसकी पत्नी नेहा के बारे में पूछा तो उसने कहा था कि वह उसे गांव छोड़ आया है। थाना शहर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अगली खबर