Shocking! फ्लैट से न पड़े निकलना, इसलिए 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा मां का शव

क्राइम
Updated Jan 30, 2021 | 21:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जापान में एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने 10 वर्षों तक मां के शव को छिपाकर फ्रिज में रखा, ताकि उसे फ्लैट न खाली करना पड़े। महिला के कबूलनामे ने जांच अधिकारियों को भी हैरान कर दिया।

Shocking! फ्लैट से न पड़े निकलना, इसलिए 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा मां का शव
Shocking! फ्लैट से न पड़े निकलना, इसलिए 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा मां का शव 

टोक्‍यो : जापान से एक अजीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए 10 साल तक अपनी मां के शव को फ्रिज में छिपाकर रखा। इस मामले का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया। इसे लेकर उसने पुलिस को जो कुछ भी बताया, वह और भी हैरान करने वाला रहा। उसने कहा कि उसे इस बात का डर था कि मां की मौत की खबर मिलते ही उसे इस फ्लैट से निकाल दिया जाएगा। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि महिला की मौत कैसे हुई।

क्‍योदो न्‍यूज के मुताबिक, इस माहिला का नाम युमी योशिनो है, जिसकी उम्र 48 के बताई गई है। पुलिस के मुताबिक, मृत महिला क शव बुधवार को टोक्‍यो के एक अपार्टमेंट में फ्रिज में मिला। योशिनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने करीब 10 वर्षों तक मां का शव इसी तरह छिपाकर रखा, क्‍योंकि वह उनके नाम पर आवंटित फ्लैट से निकलना नहीं चाहती थी। म्‍यूनिसिपल हाउससिंग कॉम्‍प्लेक्‍स में यह फ्लैट योशिनो की मां के नाम लीज पर था।

फ्लैट की सफाई के दौरान हुआ खुलासा

म्‍यूनिसिपल हाउसिंग के अधिकारियों ने जनवरी मध्‍य में योश‍िनो से यह घर खाली करवा लिया था। किराये का भुगतान नहीं किए जाने के कारण योशिनो को जबरन घर से बाहर निकाल दिया गया था। बाद में क्लिनर को घर की साफ-सफाई के लिए भेजा गया, जिसे घर के एक कोने में पड़े फ्रिज को खोला तो उसे देखकर दंग रह गया। बाद में उसने इसकी सूचना पुलिसकर्मियों को दी, जिसके बाद जांच अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

योशिनो को शुक्रवार को टेक्‍यो के पास चीबा शहर में एक होटल से हिरासत में लिया गया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि मां का शव उसने ही 10 वर्षों से फ्रिज में छिपाकर रखा था, क्‍योंकि वह उनके नाम पर आवंटित फ्लैट खाली नहीं करना चाहती थी। महिला की मौत किस तरह हुई, इसका पता पोस्‍टमार्टम से भी नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि शव पर चोट के किसी तरह के निशान नहीं हैं।

अगली खबर