Golden Baba Missing: लाखों का सोना पहनने वाले कानपुर के 'गोल्डन बाबा' लापता, सोना आदि सब घर पर ही छोड़ा

Golden Baba of Kanpur missing: कानपुर के गोल्डन बाबा लापता हो गए हैं, वो अपने शरीर पर लाखों के सोने के गहने पहने रहते थे।

Kanpur Golden Baba missing
कानपुर के चर्चित गोल्डन बाबा संदिग्ध हालत में लापता हो गए 

कानपुर : अपने शरीर पर लाखों रुपये का सोना पहनने वाले कानपुर के चर्चित गोल्डन बाबा संदिग्ध हालत में लापता (Kanpur Golden Baba missing) हो गए बताते हैं कि वह मंगलवार की सुबह घर से अकेले निकले थे, लेकिन उसके बाद वापस नहीं आए जब वो काफी देर बाद भी घर नहीं लौटे तो परिवार वालों को चिंता हुई, और उन्हें खोजा गया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

इसके बाद तो परिवार में हड़कंप मच गया और उनके घरवालों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी वही खबर मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है, ये मामला खासी सुर्खियों में हैं क्योंकि वो काफी पॉपुलर हैं।

पिछले साल वो  सोने का मास्क बनवाकर चर्चा में आए थे

गोल्डन बाबा का असली नाम वैसे मनोज सेंगर हैं उन्हें सोने की ज्वैलरी से बहुत प्यार है और वो हर वक्त उन्हें पहने रहते हैं इसके चलते उन्हें Golden Baba के नाम से जाना जाता है पिछले साल वो सोने का मास्क बनवाकर चर्चा में आए थे इसके लिए उन्होंने खासे पैसे खर्च किए थे जिसकी बहुत चर्चा हुई थी।

...वह अकेले घर से पैदल जाते हुए दिख रहे हैं

घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर एक वीडियो मिला है जिसमें वह अकेले घर से पैदल जाते हुए दिख रहे हैं वहीं घरवालों के मुताबिक मंगलवार की सुबह पूजा-पाठ करने के बाद वो अकेले ही कहीं चले गए। कानपुर गोल्डन बाबा के गायब होने के बाद पुलिस की टीमें उन्हें ढूंढने में लगाई गई हैं बताया जा रहा है कि वो अपना सारा सोना-चांदी घर पर छोड़कर ही गए हैं, ऐसे में उनके साथ कोई अनहोनी होने की कम ही उम्मीद जताई जा रही है।

अगली खबर