पिता ने बार-बार घर से बाहर निकलने पर डांटा, बेटे ने नदी में लगाई छलांग

गुजरात में एक युवक ने पिता की डांट के बाद अपने जान दे दी। पिता ने बेटे को लॉकडाउन में बार-बार घर से बाहर निकलने पर डांटा था।

dead body
सांकेतिक फोटो 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के दौरान लोगों के बेवजह घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है। इसके बावजूद कई लोग ऐसे हैं, जो इन नियमों की जानबूझकर अनदेखी कर रहे हैं। गुजरात के सूरत में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। यहां के कपोद्रा में एक 19 वर्षीय लड़के ने सिर्फ इसलिए नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पिता ने लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर आपत्ति जताई थी। हालांकि बाद में पता चला कि लड़के ने 'प्रेम समस्या' के चलते खुदकुश की।

डांट के बाद घर से चला गया था लड़का

पिता ने बेटे को बार-बार घर से बाहर निकलने पर डांटा था जिसके बाद उसने शुक्रवार को तापी नदी में छलांग लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान अजय ढोलकिया के रूप में हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय पिता के फिर से डांटने के बाद गुरुवार को कपोद्रा में हस्तिनापुर सोसाइटी में अपने घर से चल गया था। जब वह वापस नहीं आया तो उसके परिवार के सदस्यों ने तलाश शुरू की और कपोद्रा पुल पर उसकी चप्पलें मिलीं। परिवार को कुछ आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। 

अजय की जेब से मिला सुसाइड नोट

वहीं, जब नदी में अजय की तलाश शुरू की गई तो शुक्रवार को उसका शव मिला गया। सूरत फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज (एसएफईएस) की एक टीम ने उसके शव को बाहर निकाला। परिवार ने पुलिस को बताया कि अजय अपने घर के पास इलाके में रहने वाली प्रेमिका के लिए बाहर गया था। पुलिस ने कहा कि अजय की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें उसने कहा कि वह 'प्रेम समस्या' के कारण अपनी जान ले रहा है। नोट में उसने अपने भाई चिराग से माता-पिता की देखभाल करने का भी अनुरोध किया।

अगली खबर