Hyderabad:हैदराबाद में सामने आया 'हिट एंड रन' का मामला, तेज रफ्तार कार टक्कर मारकर हुई गायब-VIDEO

Hyderabad Hit and run case:हैदराबाद शहर के चदरघाट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत मलकपेट में सोहेल होटल के पास सड़क के बीच में एक गड्ढे के बारे में मोटर चालकों को चेतावनी देते हुए एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर कुचल दिया।

Hyderabad Hit and run case
हैदराबाद में सामने आया 'हिट एंड रन' का मामला, देखें वीडियो 

हैदराबाद : हैदराबाद के चदरघाट में हिट एंड रन (Hyderabad Hit and run) का मामला सामने आया, वहां सड़क पर एक खुले गड्डे से बचने के लिए लगाए चेतावनी बोर्ड को वापस लगाने लगाने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। नाले के पास ये साइनबोर्ड लगा हुआ था वो सही तरीके से उस साइनबोर्ड को लगाने गया था, लेकिन उसी दिशा में सड़क से गुजर रही तेज रफ्तार कार ने उस व्यक्ति को टक्कर मार दी और फरार हो गया

पीड़ित की मौत हो गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 ए के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है और कार चालक की पहचान के प्रयास शुरू किए हैं। 

मृतक की पहचान लियाकत अली खान उर्फ ​​जाहिद, सोहेल होटल में कार्यरत और हैदराबाद के ओल्ड सिटी इलाके के दबीरपुरा में घोसिया मस्जिद इलाके के निवासी के रूप में हुई है।

Hit and Run: 'हिट एंड रन' मामले में पीड़ित की मौत होने पर उसके परिजनों को अब मिलेगा 2 लाख रूपये का मुआवजा

जाहिद सड़क के बीचों-बीच चलते हुए चेतावनी बोर्ड के गिरने के बाद उसे वापस रख रहा था

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना मंगलवार की रात करीब नौ बजे की है, जब जाहिद सड़क के बीचों-बीच चलते हुए चेतावनी बोर्ड के गिरने के बाद उसे वापस रख रहा था। जाहिद को टक्कर मारने के बाद कार मौके से फरार हो गई हालांकि जाहिद को तुरंत उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया

दुर्घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो क्लिप में, जाहिद को साइनबोर्ड को वापस लगाने की कोशिश करते देखा जा सकता है और बाद में फ्रेम से गायब हो जाता है क्योंकि उसे एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी।

अगली खबर