Kanpur Crime: कानपुर के  रेल बाजार इलाके में युवा दंपत्ति की बेहद निर्ममता से हत्या

क्राइम
भाषा
Updated Aug 03, 2020 | 23:00 IST

kanpur double murder: कानपुर जिले के रेल बाजार इलाके में सोमवार को एक युवा दंपत्ति की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Kanpur Crime A Young couple brutally murdered in Rail Bazar area of Kanpur
प्रतीकात्मक फोटो 

कानपुर जिले से से सोमवार रक्षाबंधन वाले दिन एक बड़ी खबर सामने आई, यहां एक युवा दंपत्ति की बेहद नृशंसता के साथ हत्या कर दी गई, इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि रेल बाजार के रेलवे मैदान स्थित मकान में 23 साल के विष्णु निषाद और उसकी पत्नी 22 साल की शीलू  के शव पाये गये।विष्णु के सिर को किसी भारी पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या की गयी है जबकि उसकी पत्नी की गला दबा कर हत्या की गयी है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया, लेकिन जबरदस्त विरोध के कारण दोनो हत्या कर दी गयी । दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। मूल रूप से बस्ती के रहने वाले विष्णु के पिता रामदीन निषाद ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रविवार को रात साढे ग्यारह बजे देखा था जब वह उसके लिये पानी लेकर आया था।

कानपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि यह शीलू की दूसरी शादी थी और पहली शादी किस आधार पर टूटी उसकी भी जांच होगी । उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सोमवार तड़के कुछ लोग घर में घुसे और इस घटना को अंजाम दिया।

अगली खबर