गर्भवती पत्‍नी को 1000 फीट की ऊंचाई पर ले गया, सेल्‍फी ली और फिर दे दिया धक्‍का!

क्राइम
Updated Feb 17, 2021 | 15:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सात महीने की गर्भवती पत्‍नी को एक शख्‍स 1000 फीट की ऊंचाई पर ले गया। वहां उसके साथ सेल्‍फी ली और फिर उसे धक्‍का दे दिया। उसने पत्‍नी का पर्सनल एक्‍सीडेंट इंश्‍योरेंस भी करवा रखा था।

गर्भवती पत्‍नी को 1000 फीट की ऊंचाई पर ले गया, सेल्‍फी ली और फिर दे दिया धक्‍का!
गर्भवती पत्‍नी को 1000 फीट की ऊंचाई पर ले गया, सेल्‍फी ली और फिर दे दिया धक्‍का!  |  तस्वीर साभार: Representative Image

अंकारा : हॉलीडे स्पॉट पर जाकर अपनी पत्नी के साथ सेल्फी ली और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से उसे धक्‍का दे दिया। महिला सात महीने की गर्भवती थी, जिसकी इस घटना में मौत हो गई। साथ ही उसके अजन्मे बच्चे की भी इस घटना में जान चली गई है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले शख्‍स ने पत्‍नी का पर्सनल एक्‍सीडेंट डंश्‍योरंस भी बनवा लिया था।

यह घटना तुर्की की बताई जा रही है, जहां महिला के घरवालों ने 40 वर्षीय हकान आयसल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वे हकान और उनकी 32 साल की पत्‍नी सेमरा आयसल तुर्की के शहर मुगला में छुट्टियां मनाने गए थे। वे बटरफ्लाई वैली के पास 1000 फीट लंबी चट्टान के पास मौजूद थे, जहां हकान ने पत्नी के साथ सेल्फी लेने के बाद उसने तकरीबन 1000 फीट की ऊंचाई से नीचे धक्‍का दे दिया। 

पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस भी करवाया था

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजन पक्ष ने यह भी दावा किया है कि शख्‍स ने अपनी पत्नी की हत्‍या को लेकर पहले ही साजिश कर ली थी। इसके लिए उसने पत्‍नी का पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस भी करवाया था और घटना के बाद उसने 40 हजार पाउंड की पेमेंट को लेकर क्लेम भी किया था। इस बीच सामने आया कि मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद इंश्‍योरेंस कंपनी ने उसका क्‍लेम जांच पूरी होने तक ठुकरा दिया है।

इस मामले में महिला के भाई का कहना था कि जब वे बहन का शव लेने के लिए फॉरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट पहुंचे तो वहां हकान पहले से मौजूद था। उसने यह भी बताया कि उनका पूरा परिवार जहां इस घटना के बाद सदमे  में था, वहीं हकान के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। महिला के भाई ने बताया कि हकान ने उनकी बहन के नाम पर तीन लोन लिए हुए थे, जबकि वह इसके खिलाफ थी।

वहीं, हकान ने आरोपों से इनकार किया है। उसने कोर्ट में दलील दी कि वह निर्दोष है और उसने अपनी पत्नी की हत्‍या नहीं की है। उसने कहा कि सेल्‍फी लेने के बाद वह बैग से पत्‍नी का फोन निकाल रहा थाा, जब उसे उसकी चीख सुनाई दी। उसने मुड़कर देखा तो पत्‍नी वहां नहीं थी। इंश्‍योरेंस को लेकर हकान ने कहा कि वे साल 2014 से ही एक्स्ट्रीम स्पोर्ट्स को लेकर रोमांचित रहे हैं और इसलिए उन्होंने शादी से पहले ही इंश्योरेंस करा लिया था।

अगली खबर