Suicide: यूपी के संभल में 8वीं क्लास की नाबालिग स्टूडेंट संग गैंगरेप, पुलिस सिस्टम से हारी पीड़िता ने की खुदकुशी-Video

sambhal gangrape suicide:उत्तर प्रदेश के संभाल में एक नाबालिग रेप पीड़िता पुलिस सिस्टम से हार गई और उसने आत्महत्या कर ली।

sambhal minor gangrape suicide
पीड़िता ने मंगलवार को कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के  संभल जिले के कुढ़ फतह गढ़ थानाक्षेत्र में सामूह‍िक बलात्‍कार की शिकार एक नाबालिग ने मंगलवार को कथित रूप से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी। उसके अनुसार समझौते का दवाब बना रहे चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है एवं एक आरोपी वीरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 15 अगस्त को कुढ़ फतह गढ़ थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय एक लड़की के साथ एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया जिसके बाद पुलिस ने सुवेंद्र नामक युवक के खिलाफ पोस्को कानून एवं अन्य संबंधित कानूनों के तहत मुकदमा दर्ज किया।

इंसाफ ना मिलते देख पीड़िता ने अपने घर में लगा ली 'फांसी'

पुलिस का कहना है कि बाद में पीड़िता के बयान में चार लोगों द्वारा दुष्कर्म करने की बात सामने आई जिसके चलते अन्य तीनों को भी अभियुक्त बना कर उनके नाम भी शामिल कर लिये गये।

पुलिस के अनुसार मंगलवार को पीड़िता ने अपने घर में फांसी लगा ली और उसके परिजनों ने आरोपियों पर समझौता करने का आरोप लगाया है।

Aurangabad Gang-Rape: औरंगाबाद में मानवता हुई शर्मसार, 17 साल की बच्ची से नाबालिग समेत छह लोगों ने किया गैंगरेप

एक आरोपी वीरेश को गिरफ्तार कर लिया गया गया 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर वीरेश, जिनेश, सुवेन्द्र और बिपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम भी लगाई गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मिश्रा ने बताया कि एक आरोपी वीरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अगली खबर