OMG! दिल्ली में अपनी ही 2 महीने की बेटी की हत्या कर मां ने लाश छिपा दी ओवन में, लड़की होने से थी चिढ़ी हुई

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Mar 22, 2022 | 20:51 IST

mother killing her own daughter: पुलिस ने इस मामले में बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या का अंदेशा है मौत का वक्त रविवार देर शाम के करीब बताया जा रहा है।

daughter dead body in microwave oven
2 महीने की बेटी की हत्या कर मां ने लाश को ओवन में छिपाया 

नई दिल्ली: चिराग दिल्ली गांव में माइक्रोवेव ओवन में मिली 2 महीने की बच्ची की लाश मामले में साउथ दिल्ली पुलिस ने बच्ची की माँ डिम्पल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में माँ डिम्पल ने अपना जुर्म तो कबूला ही साथ ही कई चोकाने वाले खुलासे भी किए है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सोमवार की शाम करीब 4:30 बजे उन्हें एक दो महीने की बच्ची की मिसिंग की शिकायत मिली। शिकायत मिलने के बाद जब तक पुलिस की टीम चिराग दिल्ली गांव पहुंचती तब तक स्थानीय लोगों ने घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे के अंदर रखे माइक्रोवेव से चादर में लिपटी मृत हालात में 2 महीने की बच्ची को बरामद किया। 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो सबसे पहले घर के तमाम लोगों के बयान दर्ज किए जिसमें बच्चे की मां पिता बच्ची के चाचा सभी शामिल थे।

बाप ने बेटी की गला काटकर कर दी हत्या, वजह जानकर आ जाएगा सदमा

जब पुलिस की टीम पहुंची तो लोगों ने बताया कि जब वह पहली मंजिल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची की मां बेहोशी की हालत में है हालांकि बाद में जांच में पता लगा कि बच्ची की मां डिंपल तबियत खराब होने का बहाना कर रही थी। 

'आखिर बच्ची को माइक्रोवेव ओवन के अंदर किसने रखा'

दिल्ली पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो उसे यह समझ नहीं आया कि आखिर बच्ची को माइक्रोवेव ओवन के अंदर किसने रखा। जांच के दौरान घर वालों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह से किसी ने बच्ची को न तो रोते, ना बोलते, न खेलते देखा सोमवार सुबह के वक्त लोगों ने उसे बिस्तर पर सोते हुए जरूर देखा था।

शुरुआती जांच के मुताबिक अंदेशा है कि बच्ची की मौत रविवार रात में ही हो गई थी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट की शुरुआती जांच के मुताबिक अंदेशा है कि बच्ची की मौत रविवार रात में ही हो गई थी इस वजह से पुलिस को शक है कि मां ने बच्ची की हत्या करने के बाद पूरी रात उसे इस तरीके से अपने पास सुलाया ताकि किसी को उस पर शक ना हो और अगले दिन जब दोपहर तक बच्ची को खेलते हुए किसी ने नहीं देखा या उसकी आवाज नहीं सुनी तो लोगों ने जब उसे ढूंढने की कोशिश की तो मां ने घबराकर 2 महीने की बच्ची के शव को दूसरी मंजिल पर रखे माइक्रोवेव ओवन के अंदर रख दिया।

पुलिस ने कत्ल के मामले में मां को गिरफ्तार तो कर लिया है

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्ची के शरीर पर चोट के कुछ निशान भी मिले हैं लेकिन यह सारी चीजें तभी साफ होगी जब डॉक्टर पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंप देंगे। पुलिस ने कत्ल के मामले में मां को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन अभी तक पुलिस वजह नहीं पता कर सकी है की माँ डिम्पल ने अपनी 2 महीने की बच्ची की हत्या क्यों की। दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां डिम्पल लगातार अपने बयान बदल रही है। माँ डिम्पल का एक 3 साल का बेटा भी है। 6 साल पहले डिम्पल की शादी चिराग दिल्ली गांव में रहने वाले गुलशन से हुई है। गुलशन घर के बाहर ही जरनल स्टोर चलाता है।

अगली खबर