Noida : युवती की इज्जत बचाने रक्षक बन कर आए थे, जागी हैवानियत और कर डाली बर्बरता

क्राइम
Updated Nov 16, 2019 | 19:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Noida teen gangrape: नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप की खबर से चारों तरफ सनसनी मच गई है। अब इस मामले से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है जो बेहद चौंकाने वाली है।

woman gangraped in noida update
नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नोएडा में युवती के साथ गैंगरेप मामले में एक नया खुलासा
  • युवक से लड़की की इज्जत बचाने वाले ही बन बैठे हैवान
  • पहले उस युवक को मारपीट कर भगाया फिर युवती के साथ की दरिंदगी

नोएडा: उसके भरोसे को दो बार कुचला गया। अपनी इज्जत बचाने के लिए जिस-जिस पर उस लड़की ने भरोसा किया उन सबने उसके भरोसे को अपनी हैवानियत तले कुचल दिया और उसकी इज्जत तार-तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मामला नोएडा में जॉब की तलाश में आई उस लड़की से जुड़ा है जिसके साथ बीते दिनों कुछ लोगों ने गैंगरेप किया और बर्बरता की हद पार कर दी।इस खबर से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है।

ताजा अपडेट के मुताबिक वह जॉब के सिलसिले में जिस युवक से मिल रही थी वह युवक खुद उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था और उसके साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी वहां पर 2 लोग आए और उस लड़की को उस युवक के चंगुल से बचाया लेकिन उसके लिए भगवान बनकर आए वे दोनों युवक कुछ ही मिनटों में उसके लिए हैवान बन गए।

रिपोर्ट के मुताबिक उनकी नीयत डोली और उन दोनों ने अपने तीन अन्य दोस्तों को कॉल करके वहां पर बुलाया और उस लड़की को जबरन अपने साथ एक एकांत जगह पर ले गए जहां पर उन सबने मिलकर बारी-बारी से उसके साथ दरिंदगी की। ये लोग उसे सेक्टर 63 ग्रीन बेल्ट के पास सुनसान जगह पर ले गए और वहां पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

हैरत की बात ये है कि ये जगह बहलोलपुर पुलिस थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर है। बताया जाता है कि 21 वर्ष के रवि नाम के युवक ने उस लड़की को जॉब दिलाने का वादा किया था और कासगंज से नोएडा बुलाया था। लड़की बिन बाप के पांच भाई बहनों में सबसे छोटी है और एक गरीब परिवार से आती है। 

दर्ज किए गए एफआईआर के अनुसार रवि ने उसे जबरदस्ती किस करने की कोशिश की फिर उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया। जब वह लड़की चिल्लाई तो दो लोग वहां आए आरोपी रवि को पीट-पीट कर वहां से भगा दिया। इसके बाद उन दोनों ने भी उसके साथ रेप किया फिर उन्होंने अपने तीन अन्य दोस्तों को भी वहां बुला लिया। 

पीड़िता की मां ने बताया कि वे लोग बहुत ही गरीब हैं, वह एक पैकेजिंग कंपनी में काम करती थी लेकिन उसे वहां से निकाल दिया गया जिसके बाद वह नई जॉब की तलाश में थी। उसने बताया कि उन लोगों ने पहले उसे मारा-पीटा और फिर बर्बरता के साथ उसका रेप किया। वह हाथ जोड़ कर उन लोगों से रहम की भीख मांगती रही लेकिन उसकी एक नहीं सुनी। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में भी कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। नोएडा पुलिस के मुताबिक रवि समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

अगली खबर