कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ डॉक्‍टर ने की बदसलूकी, हुई पिटाई

Panchkula crime : हरियाणा के पंचकूला में एक डॉक्‍टर ने कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ यौन दुर्व्‍यवहार की कोशिश की, जिसके बाद नर्सों का गुस्‍सा फूट पड़ा।

कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ डॉक्‍टर ने की बदसलूकी, हुई पिटाई
कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात नर्स के साथ डॉक्‍टर ने की बदसलूकी, हुई पिटाई  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • हरियाणा के पंचकूला में एक डॉक्‍टर ने नर्स के साथ दुर्व्‍यवहार की कोशिश की
  • आरोप है कि नर्स चेंजिंग रूम में थी, जब डॉक्‍टर ने वहां पहुंचकर दरवाजा बंद कर दिया
  • घटना से नाराज नर्सों ने डॉक्‍टर की बाद में पिटाई कर दी

पंचकूला : हरियाणा के पंचकूला में कुछ नर्सों ने एक डॉक्‍टर की पिटाई कर दी। आरोप है कि उसने एक नर्स के साथ यौन दुर्व्‍यवहार की कोशिश की थी, जिसके बाद अस्‍पताल की नर्सों का गुस्‍सा भड़क गया। नर्सों का यह आरोप भी है कि अस्‍पताल प्रशासन मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल अस्‍पताल की आंतरिक शिकायत समिति मामले की जांच कर रही है।

शराब के नशे में था डॉक्‍टर

यह घटना पंचकूला के एक अस्‍पाल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि डॉक्‍टर ने 11 जुलाई की रात नर्स के साथ बदसलूकी की कोशिश की थी, जो उस समय कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात थी। नर्सों का कहना है कि उस रात आरोपी डॉक्‍टर की ड्यूटी नहीं थी, लेकिन उसने किसी अन्‍य के साथ अपनी ड्यूटी एक्‍सचेंज की थी और फिर शराब के नशे में नर्स के साथ यौन दुर्व्‍यवहार की कोशिश की।

आधी रात को बदसलूकी की कोशिश 

नर्सों का कहना है कि शनिवार को रात करीब 9 बजे के आसपास डॉक्‍टर ने वार्ड का राउंड लिया और फिर रात करीब 12 बजे मेडिकल केंद्र में लौट गए। उस समय वह शराब के नशे में थे। डॉक्‍टर ने कथित तौर पर चेंजिंग रूम मं जाकर नर्स के साथ बदसलूकी की कोशिश की, जो वहां मौजूद थी। आरोप है कि डॉक्‍टर ने दरवाजा बंद कर दिया और नर्स के साथ बदसलूकी करने ल‍गा, जिसके बाद नर्स वहां से किसी तरह भागी।

नर्सों ने की डॉक्‍टर की पिटाई

उसने शोर मचाया, जिसके बाद अस्‍पताल के सीनियर अफसर भी वार्ड की तरफ रवाना हुए। इस घटना से नाराज नर्सों ने मंगलवार को डॉक्‍टर की पिटाई कर दी। उनका कहना है कि अस्‍पताल प्रशासन घटना पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। उन्‍होंने इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर