Punjab: शादी समारोह में पंजाबी सिंगर बब्बू मान कर रहे थे परफॉर्म, तभी चली गोली जिसमें दो की हो गई मौत

क्राइम
Updated Dec 05, 2019 | 10:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाब में एक विवाह कार्यक्रम के दौरान गोलीबारी हो गई। कार्यक्रम में पंजाबी सिंगर बब्बू मान का परफॉर्मेंस चल रहा था। गोलीबारी में दो लोगों के मारे जाने की खबर है।

punjabi singer shot in a marriage function
शादी कार्यक्रम के दौरान पंजाबी सिंगर बब्बू मान को लगी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पंजाब में शादी समारोह में गोली चलने से दो की हुई मौत, एक घायल
  • लुधियाना शहर में हो रही इस शादी समारोह में पंजाबी सिंगर का चल रहा था प्रोग्राम
  • आपसी रंजिश के कारण दो गुटों में हुए झगड़े में हुआ ये हादसा

नई दिल्ली : पंजाब में एक शादी समारोह के दौरान गोली चलने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। ये खबर लुधियाना शहर की है जहां पर शादी समारोह में दो गुटों में किसी बात पर विवाद होने पर गोली चल गई जिसमें 2 की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोराहा में नेशनल हाईवे पर स्थित एक पैलस कश्मीर गार्डन में एक विवाह समारोह दौरान पंजाबी सिंगर बब्बू मान का प्रोग्राम चल रहा था उसी दौरान वहां गोलियां चली। 

शूटिंग में दो लोगों को गोली लगी जिन्हें तुरन्त इलाज़ के लिए लुधियाना के अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया। इसके अलावा एक व्यक्ति जख्मी हो गया जिसे लुधियाना के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के मुताबिक मरने वाले दोनी व्यक्ति रिश्ते में चाचा भतीजा थे। जबकि जख्मी हुआ व्यक्ति उनका रिश्तेदार था जिनसे उनकी किसी बात पर रंजिश थी। 

शादी समारोह के दौरान ही इनमें किसी बात की लेकर नोकझोंक हो गई जिसके बाद जख्मी हुए व्यक्ति जगजीत सिंह ने 9 एम एम के पिस्टल से गोलियां चला दी। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और जांच में जुट चुकी है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कश्मीर गार्डन के मैनेजर अशोक कुमार ने बताया कि मैं अपने ऑफिस के अंदर बैठा हुआ था बाहर से आवाज आई के अंदर हॉल में गोली चली है। अंदर पंजाबी सिंगर बब्बू मान का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें बड़ी संंख्या में लोग आए हुए थे।

मौके पर पहुंचे SHO दविंदर पाल सिंह ने बताया कि दो लोग जख्मी हुए थे उन्हें अपोलो हॉस्पिटल भेज गया था जहां उनकी मौत हो गई है बाकी हम जांच कर रहे हैं

 

अगली खबर