शामली पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया अरेस्ट, ए के 47 समेत बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद

यूपी पुलिस को मेरठ कृषि विश्विद्यालय के डीन राजवीर सिंह हत्याकांड में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर पिंटू को गिरफ्तार किया है।

Breaking News
शामली पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया अरेस्ट, ए के 47 समेत बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद 

शामली पुलिस के लिए मंगलवार का दिन मंगल भरा साबित हुआ। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अनिल उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया साथ ही उसके पास से ए के 47 समेत बड़ी मात्रा में गोला- बारूद की भी बरामदगी हुई। अनिल उर्फ पिंटू जो पहले विक्की त्यागी हत्याकांड से जुड़ा था। मेरठ कृषि विश्वविद्यालय के डीन राजवीर सिंह की सनसनीखेज हत्या मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। पिंटू के सहयोगी अनिल बंजी को पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो पूछताछ करने के बाद आखिरकार पुलिस को पिंटू तक ले गई।

.पकड़े गए बदमाश के पास से एक xuv 300 महेंद्र गाड़ी सहित लगभग 1300 से भी ज्यादा कारतूस बरामद हुए हैं, मेरठ में 11 मार्च को सरदार वल्लभाई पटेल कृषि यूनिवर्सिटी के "डीन" राजवीर सिंह पर हुए जानलेवा हमले से जुड़े है तार,मेरठ में यूनिवर्सिटी के डीन राजवीर सिंह पर हुए हमले में सिसौली का रहने वाला अनिल बंजी हुआ था गिरफ्तार और मेरठ की इस घटना में अनिल बंजी जेल में बंद है।

पकड़े गए बदमाश का अनिल उर्फ पिंटू नाम बताया जा रहा है, कुख्यात बदमाश विक्की त्यागी मर्डर केस में जेल भी जा चुका है पकड़ा गया शातिर अनिल उर्फ पिंटू जनपद मुजफ्फरनगर के गाँव हड़ोली माजरा का रहने वाला बताया जा रहा है।

अगली खबर