फेसबुक पर नर्स का बनाया फेक प्रोफाइल, किया ब्लैकमेल, मांगे न्यूड फोटोज

Crime News: तेलंगाना के एक शख्स ने एक नर्स का फेक प्रोफाइल बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और उससे न्यूड फोटोज मांगे। महिला ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Blackmail
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 
मुख्य बातें
  • आरोपी कई महिलाओं को इस तरह अपना शिकार बना चुका था
  • आरोपी कई नर्सों के संपर्क में था और वह उनके नंबर ले लिया करता था
  • नर्स को व्हाट्स ऐप पर वीडियो कॉल कर करता था परेशान

नई दिल्ली: तेलंगाना के वारंगल में एक व्यक्ति ने कथित रूप से फेसबुक पर एक नर्स का फर्जी अकाउंट बनाया और उसे नग्न तस्वीरें भेजने के लिए ब्लैकमेल भी किया। शख्स की पहचान परशा अखिल के रूप में हुई है। पीड़िता हैदराबाद में एक होम केयरिंग संस्था में नर्स के रूप में काम करती है। आरोपी ने उसके दोस्तों से दोस्ती करने के लिए कथित तौर पर फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल किया। पीड़िता ने दावा किया कि वह आरोपी की वजह से अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी।

हालांकि, नर्स ने पुलिस की 'शी टीम' को मैसेज भेजने का फैसला किया। टीम ने संदेश प्राप्त करने के तुरंत बाद कार्रवाई की और महिला से संपर्क किया। पीड़ित नर्स ने आरोपी का नंबर शेयर किया और टीम ने मोबाइल सिग्नल का उपयोग करते हुए उसका पता लगाया। जांच में पता चला कि आरोपी एक होम केयरिंग संस्था में वार्ड बॉय के रूप में काम करता था। ऐसे में आरोपी लगातार नर्सों से मिलता था और वह उनके नंबर ले लेता था। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने नर्स को व्हाट्स ऐप मैसेज किए। हालांकि नर्स ने इनका जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसने व्हाट्स ऐप पर वीडियो कॉल भी किया। वीडियो कॉल के दौरान आदमी कथित रूप से नग्न था। नर्स ये देखते ही चौंक गई और उसने कॉल काट दिया। आरोपी ने कथित तौर पर कॉल को रिकॉर्ड किया और इसे पीड़ित को भेज दिया। उसने इस वीडियो को प्रसारित करने की धमकी दी। पुलिस जांच के अनुसार, अखिल ने इसी तरह से कई अन्य महिलाओं का भी शिकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अगली खबर