Shocking! अंत्येष्टि के लिए नहीं थे पैसे, पोते ने फ्रिज में रख दिया दादा का शव

Crime news : तेलंगाना में एक शख्‍स ने अपने दादा के निधन के बाद शव को फ्रिज में बंद कर दिया। पड़ोसियों ने दुर्गंध की शिकायत की तो पुलिस मौके पर पहुंची और फ्रिज से शव निकाला।

Shocking! अंत्येष्टि के लिए नहीं थे पैसे, पोते ने फ्रिज में रख दिया दादा का शव
Shocking! अंत्येष्टि के लिए नहीं थे पैसे, पोते ने फ्रिज में रख दिया दादा का शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image

हैदराबाद : तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने 93 वर्षीय दादा के शव को फ्रिज में रख दिया। बाद में जब मामले का खुलासा हुआ तो उसने यह कहते हुए पल्‍ला झाड़ने की कोशिश की, उसके पास अंत‍िम संस्‍कार के लिए पैसे नहीं थे। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की।

मामला राज्स में वारंगल जिले के परकला गांव का है, जहां पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो फ्रिज में शव देखकर वे हैरान रह गए। शव क्षत-विक्षत अवस्‍था में पड़ा था। उन्‍होंने घर में रह रहे मृतक के 23 साल के पोते से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पास अंतिम संस्‍कार के लिए पैसे नहीं हैं।

दादा के पेंशन पर था गुजारा

पुलिस के अनुसार, युवक अपने दादा के पेंशन पर ही गुजारा करता था, जो सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक थे। दोनों यहां किराये कये मकान में रहते थे, जबकि उनके परिवार के अन्य सदस्य कामारेड्डी जिले में रह रहे हैं। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि उसके दादा बीते कुछ समय से बीमार थे और हाल ही में उनका निधन हो गया, जिसके बाद उसने शव को एक चादर से लपेटा और उसे फ्रिज में रख दिया।

पुलिस इस पहलू से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं युवक ने इस मकसद से तो शव छिपाने का प्रयास नहीं किया कि दादा की पेंशन बंद न हो। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अगली खबर