मामूली कहासुनी पर देवर ने भाभी को मारी गोली, फिर खुद भी लगा ली फांसी

देवर बाहर रहकर काम करता था और लॉकडाउन की वजह से इन दिनों गांव आया हुआ था। पुलिस का कहना है कि मामला घरेलू विवाद का नजर आ रहा है।

GUN
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • बदायूं में देवर ने भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी
  • गोली मारने के बाद देवर ने फिर खुदकुशी कर ली
  • दोनों के बीच किसी बात पर मामूली कहासुनी हुई थी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने मामूली कहासुनी के बाद अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया। युवक ने भाभी की गोली मार कर हत्या करने के बाद फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया। युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना बिसौली कोतवाली क्षेत्र के अतरपुरा गांव की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम को के लिए भेज दिया। हालांकि, घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। मृतकों की पहचान 24 वर्षीय राहुल और 28 वर्शीय हीराकली के तौर पर हुई है।

'राहुल बहुत झगड़ालू प्रवृत्ति का था'

पीटीआई के मुताबिक, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के पति देव मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार मंगलवार देर रात मामूली कहासुनी में देवर राहुल ने भाभी हीराकली को गोली मार दी और बाद में खुद फंद पर लटक गया। मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसका भाई राहुल बाहर रहकर काम करता था। कोरोना के चलते लॉकडाउन की वजह से इन दिनों गांव आया हुआ था। वह बहुत झगड़ालू प्रवृत्ति का व्यक्ति था। बिना किसी बात के अक्सर झगड़ा किया करता था किंतु उसकी पत्नी से उसके भाई राहुल का कोई विवाद नहीं था। 

'घरेलू विवाद का मामला नजर आ रहा'

मौर्य के अनुसार. पता नहीं रात में ऐसा क्या हुआ कि राहुल ने उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद का नजर आ रहा है। मृतका के पति और परिजनों के साथ साथ गांव वालों के बयान लिए जाएंगे। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि ऐसी क्या वजह थी कि राहुल ने अपनी भाभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। देर रात हुई घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर