Woman Journalist Molested: हरियाणा के रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर महिला पत्रकार संग 'छेड़छाड़', दो स्टेशन मास्टरों के खिलाफ मामला दर्ज

Rewari railway station molestation case: हरियाणा के रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर दिल्ली की एक महिला पत्रकार से साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई है, इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Rewari railway station molestation
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो साभार-istock) 

Woman journalist molested at Rewari railway station: दिल्ली की एक महिला पत्रकार के साथ कथित तौर पर हरियाणा के रेवाड़ी रेलवे स्टेशन (Railway station) पर दो स्टेशन मास्टर ने छेड़छाड़ की और धमकी भी दी।पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि सोमवार शाम को वह एक ट्रेन का इंतजार कर रही थी और वेटिंग रूम में बैठी थी। महिला ने शिकायत में कहा है कि इस दौरान जब वह वेटिंग रूम के शौचालय में गई तो उसने देखा की दरवाजे पर ताला लगा है और वह ताले की चाबी मांगने स्टेशन मास्टर के कार्यालय में गई। 

'न सिर्फ चाबी देने से इनकार किया बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की'

शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि स्टेशन मास्टर विनय शर्मा और रामौतार ने न सिर्फ चाबी देने से इनकार किया बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की। कहा जा रहा है कि जब महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने महिला के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी और शिकायत करने पर जान से मारने तक की धमकी दी।

Mumbai Crime News: मुंबई में सेक्सटोर्शन, सोशल मीडिया से फोटो उठाकर युवक करता था ऐसा गंदा काम

स्टेशन मास्टर ने कहा कि महिला यात्री 'शौचालय' को 'गंदा' कर देती हैं

महिला के अनुसार स्टेशन मास्टर ने कहा कि महिला यात्री शौचालय को गंदा कर देती हैं, इसलिए शौचालयों में ताला डाल दिया गया है।जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि दो स्टेशन मास्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। रेवाड़ी के जीआरपी पुलिस थाने के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अगली खबर