Rajathsn History-Sheeter: 2008 से फरार हिस्ट्रीशीटर सुमेर सिंह राजस्थान में गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने एक बड़ी सफलता के साथ पिछले 13 साल से फरार गैंगस्टर सुमेर सिंह को गिरफ्तार किया है,तीन हत्याओं के आरोपित को गोनेर के दंतली गांव से गिरफ्तार किया गया है।

 history-sheeter Sumer Singh who is run since 2008 arrested in Rajasthan
गैंगस्टर सुमेर सिंह  

भंवर पुष्पेंद्र 
प्रिंसिपल कॉरेस्पोंडेंट

नई दिल्ली: राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं।13 सालों से फरार, तीन हत्याओं के मुलजिम गैंगस्टर सुमेर सिंह को गिरफ्तार किया हैं। बदमाश पर 15 हजार का इनाम था। कोटा उद्योगनगर थाना पुलिस ने इस बदमाश को जयपुर के गोनेर इलाके के दातली गांव से दबोचा हैं। पहचान छिपाकर महेंद्र सिंह के नाम से रहा था। बदमाश कोटा- उदयपुर रेंज के टाप 10 वांटेड में शामिल हैं। 

कोटा शहर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के मुताबिक राजस्थान पुलिस महानिदेशक के द्वारा प्रदेश में चला रखे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए, उद्योगनगर थाना पुलिस ने करीब एक माह के अथक प्रयास करते हुए इस हार्डकोर बदमाश को पकडा हैं।

सुमेर की गिरफ्तारी पर उदयपुर रेंज महानिरीक्षक ने दस हजार व कोटा शहर पुलिस अधीक्षक ने 5 हजार रूपए के ईमान की घोषणा की थी। 49 साल के सुमेर कोटा शहर के महावीरनगर थर्ड का रहने वाला हैं।उद्योग नगर थाना प्रभारी मनोज सिकरवार  बताया कि हार्डकोर अपराधी को रविवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 2 सितंबर तक पीसी रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।

अगली खबर