Rajasthan: नाबालिग से गैंगरेप का मामले में आरोपी गिरफ्तार, नशे की गोलियां खिलाकर किया था दुष्कर्म

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Aug 30, 2021 | 21:42 IST

नागौर के जायल में 17 साल की नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, एक नाबालिग निरूद्ध, पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने पीड़िता को नशे की गोलियां खिलाकर किया था गैंगरेप..

rape
प्रतीकात्मक फोटो 
मुख्य बातें
  • वहशी दरिंदों ने पीड़िता की शरीर को जगह-जगह से नोचा
  • पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था मामला
  • आरोपियों के दांतों के निशान अभी तक पीड़िता के शरीर पर मौजूद है

नई दिल्ली: राजस्थान के नागौर के जायल थाना क्षेत्र में 17 साल की नाबालिक के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दस्तीयाब किया है।  पुलिस को पीड़िता के पिता की और से मिली रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता को नशे की गोलियां देकर बारी बारी दुष्कर्म किया । इसके साथ ही पीड़िता के शरीर को जगह-जगह से नोच  दिया आपको बता दें कि पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में  एक नाबालिग को निरूद्ध करने के साथ एक आरोपी  युवकों को गिरफ्तार किया है । मामले में एक नया खुलासा भी हुआ है । 

एसपी अभिजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि  उसके साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना से 10 दिन पहले भी सभी आरोपियों ने उसे धोखे से बुलाकर नशे की गोलियां खिलाई और उसका गैंगरेप किया था। इस दौरान आरोपियों ने वहशी दरिंदों की तरह जगह-जगह उसके शरीर को नोंच खाया था।

आरोपियों के दांतों के निशान अभी तक पीड़िता के शरीर पर मौजूद 

बकौल पीड़िता के पिता आरोपियों के दांतों के निशान अभी तक पीड़िता के शरीर पर मौजूद है। नागौर के एसपी अभिजीत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 26 अगस्त को आरोपी हरि ने सिलाई करने के बहाने से  पीड़िता को अपने घर पर बुलाया था जंहा हरि व अन्य आरोपियों ने उसकी पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके साथ ही आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया।  घटना की जानकारी किसी को देने पर उसके पिता की हत्या करने की भी धमकी दी।

वारदात मे शामिल  एक  अन्य नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया गया

घटना की जानकारी मिलते ही नागौर के एसपी अभिजीत सिंह के निर्देश पर जायल डीवाईएसपी रामेश्वर लाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाई इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। इस पूरे मामले में नागौर पुलिस के द्वारा आरोपी जहांगीर  को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू की गई साथ ही वारदात मे शामिल  एक  अन्य नाबालिग आरोपी को निरुद्ध किया गया।

 इसके साथ ही पुलिस के द्वारा मुख्य आरोपी हरि  व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है जायल थाने मे 376 (2)N 376 D 323 IPC a 5(जी )( एल ) /6 पोक्सो एक्ट मे मामला दर्ज हुआ था।
 

अगली खबर