दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: केजरीवाल को पटखनी देने आ रहे हैं सीएम योगी, करेंगे 12 रैलियां

दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल को सत्ता से बेदखल करने के लिए सीएम योगी भी अपनी ताकत झोंकने के लिए आ रहे हैं।

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath  |  तस्वीर साभार: PTI

लखनऊ : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कैंपन अपने चरम पर है। मुख्य मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच नजर आ रहा है। मैदान में कांग्रेस भी दमखम दिखाने की कोशिशि कर रही है। बीजेपी और आप ने अपनी ताकत झोंक दी है। बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री अमित शाह अपने कई मंत्रियों के साथ लगातार जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। अब बीजेपी की ओर सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी केजरीवाल समेत सभी विपक्षी पार्टियों को ललकारने के लिए दिल्ली आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वे दिल्ली चुनावों के लिए 12 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में एक फरवरी को चार जनसभाएं और दो फरवरी को दो जनसभाएं संबोधित करेंगे। वे तीन फरवरी को चार जनसभाएं तथा अगले दिन दो जनसभाएं संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों के तौर पर योगी आदित्यनाथ का नाम पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद सबसे ज्यादा मांग में है। दिल्ली की कई विधानसभाओं में योगी के गढ़ माने जाने वाले पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोग बहुतायत में रहते हैं।

उधर आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली के मख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया बीजेपी के चुनाव प्रचार को चुनौती दे रहे हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर