कांता प्रसाद के लिए फिलहाल ऑल इज नॉट वेल, आखिर पत्नी बादामी देवी ने क्या कहा

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद इस समय दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की थी।

Baba Ka Dhaba News, Kanta Prasad News, Kanta Prasad attempted suicide, Kanta Prasad admitted to Safdarjung Hospital, Kanta Prasad's wife Badami Devi, YouTuber Gaurav Vasan
कांता प्रसाद की पत्नी कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि पति के दिमाग में क्या चल रहा था 
मुख्य बातें
  • कांता प्रसाद, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, खुदकुशी की कोशिश की थी
  • दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाते हैं, माली हालत सुधरने पर रेस्टोरेंट खोला लेकिन घाटा हुआ था
  • जिस यूट्यूबर गौलव वासन पर आरोप लगाए थे उससे माफी भी मांगी थी।

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद इस समय सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। फिलहाल आल इज नॉट वेल है।कांता प्रसाद के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की। इस विषय पर उनकी पत्नी से बेहतर कौन बता सकता है। उनकी पत्नी बादामी देवी कहती हैं कि उन्हें कुछ नहीं पता, उन्हें नहीं पता कि उनके पति ने क्या खाया। उन्होंने नहीं देखा था। वह बेहोश हो गये और उस समय  ढाबे पर बैठी थी। मैं उन्हें लेकर अस्पताल आई। डॉक्टर ने अभी तक हमें कुछ नहीं बताया है। पता नहीं उसके दिमाग में क्या चल रहा था। 

कांता प्रसाद के कई रंग
कोरोना की पहली लहर से पहले लोग दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद से अंजान थे। कोरोना काल में जब उनकी दुकान पर लोगों की आवाजाही कम हुई तो एक यूट्यूबर गौरव वासन पहुंचता है और उन्हें दुनिया से रूबरू कराता है। कांता प्रसाद की हालात को देखकर लोग उनकी झोली भर देते हैं, उनकी झोली इतनी भरती है कि जिन सपनों को संजोया था उसे पूरा करने के लिए निकल पड़ते हैं और यहीं से उनकी कहानी का दूसरा अध्याय शुरू होता है।


ढाबा- रेस्टोरेंट- ढाबा और अस्पताल

बाबा का ढाबा से रेस्टोरेंट के सफर के बीच में कांता प्रसाद उसी शख्स  गौरव वासन पर आरोप लगा देते हैं जो उनकी जिंदगी को संवारता है, खैर कांता प्रसाद की प्राथमिकता से गौरव वासन कहीं दूर चला जाता है, वो कुछ दूसरे लोगों की मदद से रेस्टोरेंट खोल लेते हैं लेकिन यहां उनकी किस्मत या मेहनत काम नहीं आती है और रेस्टोरेंट के व्यापार में घाटा होता है। घाटा इतना कि वो अपने नए वेंचर को समेट कर फिर उसी जगह आ जाते हैं जहां से व्यवसायिक पारी शुरू की थी। बाबा का ढाबा पर आने के बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है और वो गौरव वासन से माफी मांग लेते हैं। इसी के साथ कांता प्रसाद की जिंदगी की तीसरा अध्याय भी शुरू होता है। इस समय वो दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है और मौत के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।  

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर