दिल्ली को पीने का साफ पानी नहीं दे सकते हैं केजरीवाल, शाहीन बाग में बैठे लोगों को बांट रहे हैं बिरयानी: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दिल्ली में कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Yogi Adityanath says biggest power of democracy is ballot not bullet in Delhi Elections 2020
दिल्ली: लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत बैलेट है, बुलेट नही- योगी 
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में की अपने चुनावी अभियान की शुरूआत, केजरीवाल पर बरसे
  • लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत बैलेट है, बुलेट नहीं- योगी आदित्यनाथ
  • केजरीवाल जी दिल्ली के लोगों को पीने का साफ पानी नहीं दे सकते, लेकिन बिरयानी बांट सकते हैं- योगी

नई दिल्ली: दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान जोरों पर है। भारतीय जनता पार्टी के कई नेता इस प्रचार अभियान में उतरे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने आज रोहिणी और नरेला में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

दिल्ली के नरेला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'ये चुनाव है भाईयो, ये चुनाव के दौरान अपने एक-एक वोट की कीमत को समझो। लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत बैलेट है बुलेट नहीं। और इस बैलेट की ताकत को समझो। आप सबसे ये बैलेट की भाषा के लिए अपील करने मैं आया हूं।'

दिल्ली के रोहिणी में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, 'केजरीवाल जी दिल्ली के लोगों को पीने का साफ पानी नहीं दे सकते। एक सर्वेक्षण में कहा गया है कि दिल्ली सबसे ज्यादा प्रदूषित पेयजल का उपयोग करती है। लेकिन केजरीवाल सरकार शाहीन बाग और अन्य स्थानों पर विरोध में बैठे लोगों को बिरयानी प्रदान करती है।

योगी ने आरोप लगाया कि जो लोग कश्मीर में आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, वे शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे हैं और ‘आजादी’ के नारे लगा रहे हैं। इससे पहले करावल नगर चौक पर एक अन्य रैली को संबोधित करते हुए योगी ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘उनके (प्रदर्शनकारियों) पूर्वजों ने भारत को बांटा, इसलिए उन्हें इस उभरते ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ से दिक्कत है।’

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर