MPPSC Prelims Answer Key: प्रारंभिक परीक्षा 2021 आंसर की जारी, mppsc.mp.gov.in पर करें चेक

MPPSC Prelims Answer Key Released: एमपीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा आंसर की 2021 जारी हो चुकी है। एमपीपीएससी ने 22 जून, 2022 को राज्य सेवा पूर्व संशोधित आंसर की जारी की है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर इस संशोधित आंसर की को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

MPPSC Prelims Answer Key 2021-22
MPPSC Prelims Answer Key 2021-22 

MPPSC Prelims Answer Key 2021-22: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, एमपीपीएससी प्रीलिम्स आंसर की 2021 को 22 जून, 2022 को फिर से जारी किया गया है। उम्मीदवार एमपीपीएससी राज्य सेवा पूर्व संशोधित उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं, अब आधिकारिक वेबसाइट - mppsc.mp.gov.in से चेक किया जा सकता है। इस कुंजी को डाउनलोड करने के चरण और सीधा लिंक यहां साझा किया गया है।

MPPSC प्रीलिम्स उत्तर कुंजी 2021 को 19 जून, 2022 को आयोजित परीक्षा के लिए संशोधित कुंजी के रूप में फिर से जारी किया गया है। उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि पिछली कुंजी के साथ कुछ त्रुटियों और भ्रम के कारण, इसे फिर से जारी किया गया है।

सभी को सलाह दी जाती है कि अब अपने उत्तरों को क्रॉस-चेक करने के लिए इस संशोधित एमपीपीएससी प्री उत्तर कुंजी को देखें। वे इस कुंजी को डाउनलोड करने के लिए चरण-दर-चरण प्रक्रिया और नीचे दिए गए सीधे लिंक का भी उल्लेख कर सकते हैं।

UPPSC Mains 2022: स्टाफ भर्ती के लिए यूपीपीएससी मेन्स रजिस्ट्रेशन लिंक, वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर एक्टिव

एमपीपीएससी प्रारंभिक उत्तर कुंजी 2021: संशोधित कुंजी कैसे डाउनलोड करें

उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा।
होमपेज पर, एमपीपीएससी राज्य सेवा पूर्व परीक्षा संशोधित उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें। (डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है)

SSC CHSL Admit Card: एसएससी प्रवेश पत्र ssc.nic.in पर जारी, डाउनलोड करें स्किल टेस्ट एडमिट कार्ड

एक पीडीएफ फाइल के साथ एक नया पेज खुलेगा।
एमपीपीएससी प्रीलिम्स संशोधित उत्तर कुंजी की जांच और डाउनलोड करने के लिए इसके माध्यम से स्क्रॉल करें।
आप भविष्य के संदर्भों के लिए इसकी एक प्रति प्रिंट भी कर सकते हैं।

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि एमपीपीएससी प्रारंभिक उत्तर कुंजी 2021 का उपयोग अंतिम उत्तर कुंजी तैयार करने के लिए किया जाएगा। इस कुंजी के आधार पर, अंतिम एमपीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा परिणाम तैयार किया जाएगा। अधिक अपडेट के लिए कृपया आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

अगली खबर