Maharashtra PSC SI Admit Card: एमपीएससी एसआई मेन्स प्रवेश पत्र mpsc.gov.in पर जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

MPSC SI Admit Card Released: एमपीएससी ने सब इंस्पेक्टर, एमपीएससी एसआई एडमिट कार्ड 2022 रिलीज किया है। जो उम्मीदवार एसआई पद के लिए एमपीएससी भर्ती परीक्षा 2022 के लिए उपस्थित होने जा रहे हैं, वे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in या यहां दिए डायरेक्ट लिंक पर जा सकते हैं।

MPSC SI Admit Card
MPSC SI Admit Card 

MPSC SI Admit Card Download Link Out: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग, एमपीएससी ने सब इंस्पेक्टर, एमपीएससी एसआई एडमिट कार्ड 2022 जारी किया है। उम्मीदवार जो एसआई पद के लिए एमपीएससी भर्ती परीक्षा 2022 के लिए उपस्थित होने जा रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in पर जा सकते हैं और अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक का भी उल्लेख कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र तक पहुंचने के लिए अपनी रजिस्टर ईमेल आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके वेबसाइट पर अपने पोर्टल पर लॉग इन करना होगा।

एमपीएससी एसआई एडमिट कार्ड- MPSC SI Admit card Download Link 2022

एमपीएससी एसआई एग्जाम 24 सितंबर, 2022 को आयोजित होने वाली है। उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स चेक कर सकते हैं।

Also Read: SSC CGL Notification 2022: कल जारी होगा एसएससी सीजीएल का नोटिफिकेशन, ssc.nic.in पर कर सकेंगे आवेदन

एमपीएससी एसआई एडमिट कार्ड 2022: कैसे डाउनलोड करें
आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in पर जाएं।
दिखाई देने वाले होम पेज पर, उम्मीदवारों के लॉग इन पोर्टल पर क्लिक करें।
एक नया लॉग इन पेज खुलेगा।
अपने रजिस्टर फोन नंबर या ईमेल आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करें।
एमपीएससी एसआई एडमिट कार्ड 2022 स्क्रीन पर दिखेगा।
भविष्य के संदर्भ के लिए चेक करके प्रिंट आउट निकाल लें।

Also Read: REET BSER Result 2022 : कल इस समय जारी होंगे रीट के परिणाम, शिक्षा विभाग ने की आधिकारिक पुष्टि

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को एक वैध आईडी प्रमाण के साथ परीक्षा केंद्र में प्रवेश पत्र ले जाना होगा। नाम, रोल नंबर, परीक्षा की डेट, रिमिंग, स्थान और अन्य विवरण सहित एडमिट कार्ड पर महत्वपूर्ण विवरण ध्यान से चेक करें।

एमपीएससी ने परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए निर्देश और दिशानिर्देशों का एक सेट भी जारी किया है। आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार उम्मीदवारों को निर्धारित रिपोर्टिंग घंटों के अनुसार परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होता है और COVID-19 को देखते हुए, सामाजिक दूरी और अन्य निर्धारित मानदंडों का पालन करना अनिवार्य है।

अगली खबर