NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड में निकली भर्ती, इन पदों के लिए तुरंत करें आवेदन

NTPC Limited Vacancy 2022: एनटीपीसी लिमिटेड जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती करेगा। योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

NTPC Recruitment vacancy 2022
एनटीपीसी में निकली भर्तियां 

NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी लिमिटेड ने जनरल सर्जन और स्पेशलिस्ट पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जनवरी, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 15 पदों को भरेगा।

उम्मीदवारों को परियोजनाओं / स्टेशनों पर एनटीपीसी के अस्पतालों में तैनात किया जाएगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

Also read: SSC स्टेनोग्राफर ग्रेड C एंड D रिजल्ट 2020 घोषित, यहां चेक करें ssc.nic.in डायरेक्ट लिंक-रिजल्ट और कट ऑफ

रिक्ति विवरण (NTPC Vacancy Details)
जनरल सर्जन: 8 पद
स्पेशलिस्ट (जनरल मेडिसिन): 7 पद
पात्रता मापदंड

NTPC Limited Recruitment 2022 Notice Direct Link

शैक्षिक योग्यता (NTPC Recruitment Educationa; Qualifications)
जनरल सर्जन: जनरल सर्जरी में एमएस / डीएनबी के साथ एमबीबीएस.
स्पेशलिस्ट: एमबीबीएस के साथ एमडी / डीएनबी.
उम्मीदवार की आयु सीमा- 37 वर्ष से कम होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क (NTPC Recruitment 2022 Application Fees)

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को ₹300/- की गैर-वापसी योग्य पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को पंजीकरण शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा। उम्मीदवारों को फीस का भुगतान नेट बैंकिंग / डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा।

अन्य वैकेंसी विवरण: उम्मीदवार को एनटीपीसी के किसी भी अस्पताल में चिकित्सा जांच से गुजरना होगा और निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होगा। स्वास्थ्य मानकों में किसी प्रकार की छूट की अनुमति नहीं। अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

अगली खबर