NTPC Recruitment 2022: इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, जानिए किसके लिए कितने पद

NTPC Recruitment 2022: एनटीपीसी यानी नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से कई पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर अप्लाई कर सकते हैं।

NTPC Recruitment Job vacancy 2022
एनटीपीसी भर्ती 2022 
मुख्य बातें
  • एनटीपीसी इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती।
  • आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर करें आवेदन।
  • खाली रहे 40 पदों में सीएस / आईटी के लिए 15 पद।

NTPC Bharti 2022: इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकली है। नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के रिक्त 40 पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मार्च 2022 है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

NTPC भर्ती 2022: कितने पद किसके लिए - खाली 40 पदों में सीएस / आईटी के लिए 15 पद हैं और माइनिंग के लिए 25 पद एनटीपीसी के हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की ज्यादा ज्यादा उम्र यानी अधिकतम आयु 27 साल होनी चाहिए। इसके लिए आरक्षित वर्ग को भी छूट दी जाएगी।

Also Read: SSC CHSL Result 2019: सीएचएसएल स्किल टेस्‍ट का रिजल्‍ट जारी, इस डायरेक्‍ट लिंक से कर सकते हैं चेक

NTPC भर्ती 2022 के लिए जरूरी योग्यता: एनटीपीसी भर्ती उम्मीदवारों के पास इससे संबंधित विषय में 65 फीसदी अंक के साथ डिग्री भी होनी चाहिए। इसके अलावा वह उम्मीदवार GATE 2021 एग्जाम भी दे चुका हो।

Also Read: MP CPCT admit card 2022: एमपी सीपीसीटी परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे करें डाउनलोड, जानें खास गाइडलाइन

एनटीपीसी लिमिटेड को पहले नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के नाम से जाना जाता था। यह एक भारतीय वैधानिक निगम है। यह बिजली और संबद्ध गतिविधियों के उत्पादन में लगा हुआ है। यह कंपनी अधिनियम 1956 के तहत निगमित एक वैधानिक निगम है और भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के स्वामित्व में है।

अगली खबर