Rajasthan Sarkari Naukri 2022: विद्युत वितरण निगमों भर्ती के लिए परीक्षा डेट हुई घोषित, तकनीकी सहायक थर्ड पदों पर वैकेंसी

Rajasthan Electricity Distribution Corporation Job Vacancy: राजस्थान में जयपुर, अजमेर एवं जोधपुर विद्युत वितरण निगम के लिए तकनीकी पदों पर वैकेंसी की घोषणा की गई है। यहां इस भर्ती का विस्तृत विवरण देख सकते हैं।

Rajasthan Electricity Distribution Corporation
राजस्थान विद्युत वितरण निगम 
मुख्य बातें
  • जयपुर, अजमेर एवं जोधपुर विद्युत वितरण निगम में निकली कई भर्तियां।
  • 20 मई से 26 मई तक किया जाएगा पहले चरण की परीक्षा का आयोजन।
  • राजस्थान के 10 जिलों में कई केन्द्रों पर दो पारियों में आयोजित होगी परीक्षा।

REDC Sarkari Bharti 2022: जयपुर, अजमेर एवं जोधपुर विद्युत वितरण निगम में तकनीकी असिसटेंट-थर्ड के 1512 पदों पर भर्ती के लिए पहले चरण की परीक्षा का आयोजन 20 मई से 26 मई, 2022 तक किया जाएगा। परीक्षा राजस्थान के 10 जिलों में कई केन्द्रों पर दो पारी में आयोजित होगी। इसके अलावा विद्युत वितरण निगम केे अध्यक्ष भास्कर ए. सावंत ने बताया कि तकनीकी असिसटेंट-थर्ड के पदों पर भर्ती के लिए जयपुर विद्युत वितरण निगम की ओर से 4 फरवरी, 2022 को विज्ञापन जारी किया गया था।

ऑनलाइन आवेदन 9 फरवरी से 28 फरवरी, 2022 तक आमंत्रित किए गए थे। उन्होंने बताया कि 1512 पदों के लिए एक लाख 67 हजार 843 उम्मीदवारों ने आवेदन रिलीज किया है।

पहले स्टेप की परीक्षा में कुल मिलाकर 1512 पदों के 10गुना उम्मीदवारों को सफल घोषित किया जाएगा और ऎसे उम्मीदवार दूसरे स्टेप की परीक्षा में शामिल भी किए जाएंगे। द्वितीय चरण की परीक्षा की डेट अलग से घोषित की जाएगी।

Also Read: MP Board 10th, 12th Result 2022: एमपी बोर्ड ने जारी किए 10वीं और 12वीं के नतीजे, डिजिलॉकर से डाउनलोड कर सकेंगे मार्कशीट

सावंत ने बताया कि पहले चरण की परीक्षा के लिए प्रवेश-पत्र यानी एडमिट कार्ड मई महीने के दूसरे सप्ताह में रिलीज किए जाएंगे। प्रवेश-पत्र निगम की आधिकारिक वेबसाइट www.energy.rajasthan.gov.in/avvnl के अलावा www.energy.rajasthan.gov.in/jvvnl और www.energy.rajasthan.gov.in/jdvvnl की मदद से डाउनलोड कर सकेंगे।

Also Read: Indian Army Bharti 2022: मिलिट्री नर्सिंग सर्विस B.Sc कोर्स के लिए नोटिफिकेशन जारी, जानिए कैसे करें अप्लाई

विद्युत वितरण निगम परीक्षा की डेट, समय और केन्द्र का नाम प्रवेश-पत्र यानी एडमिट कार्ड पर अंकित रहेगा। नए दिशा-निर्देशों के लिए उम्मीदवार डिस्काम्स की वेबसाइट को देखते रहें।

अगली खबर