RRB Group D Application Modification Link: इस तारीख से एक्टिव होगा एप्लीकेशन मोडिफिकेशन लिंक, ऐसे करें चेक

RRB Group D Exam 2021 Application Status & Modification Link: आरआरबी ग्रुप डी लेवल 1 परीक्षा 2021 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए अच्छी खबर है कि आवेदन सुधार विंडो 15 दिसंबर, 2021 को rrbmumbai.gov.in और अन्य क्षेत्रीय वेबसाइटों पर खुल रही है। जल्द परीक्षा की तारीखों का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

RRB Railway Group D Exam Date 2021 Modification Link & Application Status Notice
आरआरबी ग्रुप डी लेवल 1 परीक्षा 2021 संशोधन को लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है। 
मुख्य बातें
  • आरआरबी ग्रुप डी लेवल 1 परीक्षा 2021 संशोधन लिंक 15 दिसंबर से ओपन हो रहा है।
  • अपने आवेदन की गलतियों का सुधार कर सकते हैं।
  • परीक्षा की तारीखों का भी ऐलान जल्द किया जाएगा।

RRB Group D Exam 2021 Application Status & Modification Link : रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी ग्रुप डी लेवल 1 परीक्षा 2021 संशोधन लिंक पर अधिसूचना 5 दिसंबर, 2021 को जारी की गई है। परीक्षा देने वाले उम्मीदवार परीक्षा की तारीख जानना चाहते हैं। उम्मीद है कि परीक्षा की तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।  इस बीच, नए नोटिस में बताया गया है कि अस्वीकृत आवेदनों के लिए सुधार विंडो 15 दिसंबर, 2021 को rrbmumbai.gov.in और अन्य क्षेत्रीय वेबसाइटों पर खुलेगी। 

RRB Group D Exam 2021 Live: Check Dates here

संशोधन लिंक के लिए RRB Group D Level 1 Exam 2021 अधिसूचना में बताया गया है कि इसे केवल एक बार के अवसर के रूप में एक्टिव किया जाएगा। जिन आवेदनों को फोटोग्राफ और/या हस्ताक्षर के आधार पर खारिज कर दिया गया है, उन्हें उल्लिखित तारीख से सही किया जा सकता है।  

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, उन्हें पहले अपने आवेदन की स्थिति की जांच करनी होगी। इसके लिए उन्हें आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर अपना आवेदन रजिस्ट्रेशन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। 

RRB Group D Level 1 Exam 2021: महत्वपूर्ण तारीखें

  • अस्वीकृत आवेदनों के लिए संशोधन लिंक एक्टिव किया जाएगा - 15 दिसंबर 2021
  • ग्रुप डी परीक्षा तारीख- जल्द घोषित होगी

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि संशोधन लिंक के लिए उपरोक्त तारीख आधिकारिक सूचना से ली गई है। वे यहां दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक करके इसे देख सकते हैं। नोटिस में लिखा है कि पिछले नोटिस दिनांक 26.11.2021 के संदर्भ में, यह सूचित किया जाता है कि रेलवे बोर्ड की सभी आधिकारिक वेबसाइटों पर वन टाइम अवसर के रूप में फोटो और/या हस्ताक्षर अपलोड करने के लिए एक संशोधन लिंक 15.12.2021 से लाइव होने जा रहा है। केवल उन्हीं उम्मीदवारों के लिए जिनके आवेदन फोटोग्राफ और/या हस्ताक्षर के आधार पर खारिज कर दिए गए हैं।

आरआरबी ग्रुप डी लेवल 1 परीक्षा 2021 के नियमों में उल्लेख है कि जिनके आवेदन पहले ही स्वीकार किए जा चुके हैं, उन्हें दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइटों और यहां पर लगातार जांच करते रहना चाहिए।

 

अगली खबर