SSC GD कांस्टेबल एडमिट कार्ड crpfonline.com पर जारी, DME एडमिट कार्ड के लिए यहां देखें लिंक

SSC GD कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021 जारी हो गया है! एसएससी की ओर से आधिकारिक वेबसाइट - crpfonline.com पर जीडी कांस्टेबल डीएमई एडमिट कार्ड ऑनलाइन रिलीज किया है। उम्मीदवार यहां दिए स्टेप्स और डायरेक्ट लिंक का उपयोग करके मेडिकल परीक्षा के लिए अपना जीडी कांस्टेबल हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC GD Constable Admit Card
SSC GD Constable Admit Card 

SSC GD Constable Admit Card Released: कर्मचारी चयन आयोग, एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021 विस्तृत चिकित्सा परीक्षा, डीएमई के लिए ऑनलाइन जारी किया गया है। सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कांस्टेबल जीडी के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट - crpfonline.com से अपना एसएससी जीडी कांस्टेबल डीएमई प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के चरण और डायरेक्ट लिंक यहां साझा किया गया है।

ऑनलाइन जारी किया गया एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021 केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के डीएमई के लिए है। सभी कृपया ध्यान दें कि यह डीएमई 12 सितंबर से 4 अक्टूबर 2022 तक लेकिन अलग-अलग तिथियों पर सभी के लिए आयोजित किया जाएगा। एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड पर स्थान, समय आदि जैसे विवरण का उल्लेख किया जाएगा।

एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड लिंक: SSC GD Constable DME Admit Card 2021 Direct Link

डीएमई के लिए अपने एसएससी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉग इन क्रेडेंशियल जैसे आवेदन संख्या आदि की आवश्यकता होगी। वे इस प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने के लिए यहां दी गई स्टेप-दर-स्टेप प्रक्रिया और डायरेक्ट लिंक का भी उल्लेख कर सकते हैं।

एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021: कैसे करें डाउनलोड

  1. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट - crpfonline.com पर जाना होगा।
  2. होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं और जीडी कॉन्स्टेबल डीएमई एडमिट कार्ड पर क्लिक करें।
  3. एक नया पेज खुलेगा जहां अपना लॉग इन क्रेडेंशियल जैसे रजिस्ट्रेशन आईडी, जन्म तिथि आदि दर्ज करें।
  4. आपका एसएससी जीडी कांस्टेबल डीएमई प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  5. भविष्य के संदर्भों के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

उम्मीदवारों को अपने एसएससी जीडी कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2021 को डीएमई के लिए कार्यक्रम स्थल पर ले जाना याद रखना चाहिए। इस एडमिट कार्ड के बिना, उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यहां तक ​​कि बाद में डीएमई रिजल्ट चेक करने के लिए भी यह एडमिट कार्ड काम आएगा।

अगली खबर