SSC JE Result: एसएससी जेई पेपर-2 परिणाम 2020 रिलीज, 4 मार्च से ssc.nic.in पर देखें स्कोर अंक

SSC JE Result: डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए कुल 1865 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। उम्मीदवार रिजल्ट नोटिस ssc.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

SSC JE Paper 2 Result 2022
SSC JE पेपर 2 रिजल्ट 2022 (Photo-iStock) 
मुख्य बातें
  • कर्मचारी चयन आयोग ने जारी किए जूनियर इंजीनियर परीक्षा के नतीजे।
  • उम्मीदवार रिजल्ट नोटिस ssc.nic.in पर करें चेक।
  • 4 मार्च से 31 मार्च तक चेक कर सकेंगे अपने व्यक्तिगत अंक।

SSC JE Paper-2 Result 2022: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और मात्रा सर्वेक्षण और अनुबंध) परीक्षा, 2020 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। डॉक्यूमेंट सत्यापन के लिए कुल 1865 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। उम्मीदवार रिजल्ट नोटिस ssc.nic.in पर चेक कर सकते हैं

योग्य / गैर-योग्य उम्मीदवारों के अंक 4 मार्च को आयोग की वेबसाइट पर होस्ट किए जाएंगे। उम्मीदवार पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके 4 मार्च से 31 मार्च तक अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच कर सकते हैं।

Also Read: UPSSSC, UP Lekhpal Bharti 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती ऐसा होगा हिंदी का पेपर, जानिए पूरा विवरण

आयोग द्वारा निर्धारित कट-ऑफ अंक (पेपर- I और पेपर- II) के आधार पर परिणाम घोषित किया गया है। कुल 1294 उम्मीदवारों ने सिविल इंजीनियरिंग परीक्षा पास की है जबकि 571 ने मैकेनिकल-इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग परीक्षा उत्तीर्ण की है।

Also Read: UP Board Exam 2022 Date: 10वीं, 12वीं का टाइम टेबल upmsp.edu.in पर जल्द, परीक्षा केंद्रों की लिस्ट जारी

जिन उम्मीदवारों ने पेपर II क्वालिफाई किया है, वे अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होंगे जो कि नियत समय में आयोजित किया जाएगा। दस्तावेज सत्यापन में उपस्थित होने के लिए योग्य उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर अपलोड किए जाएंगे।

अगली खबर