UPSC Bharti 2022: मंत्रालयों सहित अन्य कार्यालयों में निकली 28 वैकेंसी, upsconline.nic.in पर करें आवेदन

UPSC Recruitment 2022: यूपीएससी यानी केंद्रीय संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय मंत्रालयों और अन्य सरकारी कार्यालयों में 28 वैकेंसी के लिए अधिसूचना जारी की है।

UPSC Job Vacancy Bharti Recruitment 2022
यूपीएससी ने निकाली भर्तियां 
मुख्य बातें
  • संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी किया गया नोटिफिकेशन।
  • 28 अहम पदों पर निकली है वैकेंसी, यहां चेक करें विवरण।
  • आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर करें अप्लाई।

UPSC Bharti 2022: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय मंत्रालयों और अन्य सरकारी कार्यालयों में 28 वैकेंसी के लिए अधिसूचना जारी की है। इसके लिए योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in की मदद से 14 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं.

यूपीएससी के इन पदों में उप निदेशक खान सुरक्षा (विद्युत), खान सुरक्षा महानिदेशालय, श्रम और रोजगार मंत्रालय के दो पद और विकास आयुक्त (एमएसएमई) के कार्यालय में सहायक निदेशक ग्रेड II (आर्थिक जांच) के पद के लिए माइक्रो, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के 15 पद शामिल हैं।

Also Read: CBSE 12th Result Revaluation: सीबीएसई टर्म 1 रिजल्ट रीचेक पुनर्मूल्यांकन का अंतिम मौका, 31 मार्च से पहले ऐसे करें अप्लाई

अन्य पद जिन पर वैकेंसी निकली वह इस प्रकार हैं:

सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, चंडीगढ़ में वरिष्ठ व्याख्याता (नेत्र विज्ञान), चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग, चंडीगढ़ प्रशासन: दो वैकेंसी।

सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण विभाग, दिल्ली सरकार में सहायक अभियंता (सिविल) / सहायक सर्वेयर ऑफ वर्क्स (सिविल): तीन वैकेंसी।

Also Read: रेलवे भर्ती बोर्ड परीक्षा रिजल्‍ट पर रेल मंत्री ने दी सफाई, कहा नहीं रोका गया कोई परिणाम

इन पदों के लिए उम्मीदवारों को यूपीएससी की वेबसाइट upsconline.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ऑफलाइन या डाक आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

योग्यता की जांच करने और इन नौकरियों के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ें। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 25 रुपये का शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों और किसी भी समुदाय की महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

अगली खबर