UP Chunav: नामांकन करने जा रहे योगी के मंत्री पर हमले की कोशिश, ब्लेड लेकर आए आरोपी को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

Siddharth Nath Singh: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश की गई है। यह कोशिश उस समय की गई जब वह नामांकन दाखिल कराने जा रहे थे।

An attempt to attack Siddharth Nath Singh during filing his nomination in Prayagraj with blades
नामांकन करने जा रहे योगी के मंत्री पर ब्लेड से हमले की कोशिश 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थनाथ सिंह नामांकन करने पहुंचे थे प्रयागराज
  • नामांकन करने के लिए जाने के दौरान शख्स ने किया ब्लेड से हमले की कोशिश की
  • आरोपी को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

UP Elections News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जब प्रय़ागराज में नामांकन कराने जा रहे थे तो उन पर हमले की कोशिश की गई। इस दौरान एक शख्स ब्लेड लेकर घुस गया और उसने चाकू से हमला करने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को तुरंत धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

आरोपी पुलिस के हवाले

खबर के मुताबिक, मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह मुंडेरा स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे थे और उन्हें अपना नामांकन दर्ज करने जाना था। इसी दौरान एक युवक उनके पास आया है उसने हमला करने की कोशिश  लेकिन तब तक पार्टी कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने उस आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी की और बाद में आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। युवक ने ऐसा क्यों किया और उसका क्या उद्देश्य था, पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

अपनी सरकार के रिपोर्ट कार्ड से CM योगी ने विपक्ष को घेरा, बोले-यूपी को नंबर 1 राज्य बनाना लक्ष्य

सात चरणों में होनी है वोटिंग

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान होना है। इसकी शुरुआत 10 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मतदान से होगी। इसके बाद 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। भाजपा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के बीच गठबंधन होने से तगड़ी चुनौती मिल रही है। इस इलाके में बड़ी संख्या में किसान और जाट समुदाय के मतदाता हैं, जो भाजपा से नाराज बताए जा रहे हैं।

अगली खबर