UP Chunav: अखिलेश यादव के खिलाफ सैफई में मामला दर्ज, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का है आरोप

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान के दौरान मतदान केंद्र पर मीडिया से बातचीत करने के मामले में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ सैफई थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। सैफई के एसडीएम ने कहा कि सैफई थाने में सपा नेता अखिलेश यादव के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला कल दर्ज किया गया।

डीएम ने कहा कि 20 फरवरी को उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण के मतदान  के दौरान एक मतदान केंद्र के अंदर मीडिया से बात करने के लिए सपा प्रमुख के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।  

सैफई के अभिनव स्कूल में एक मतदान केंद्र पर मतदान के दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की। सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष का वीडियो सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई। यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध होने के बाद सैफई एसडीएम और सर्कल ऑफिसर को मामले की जांच करने को कहा गया।

जिला मजिस्ट्रेट श्रुति सिंह ने कहा कि वीडियो को प्रामाणिक पाए जाने और इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए अखिलेश यादव के खिलाफ सैफई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

शिवराज ने अखिलेश को बताया औरंगजेब, कहा- जो अपने बाप का नहीं हुआ, वो आपका क्या होगा

ऐ पुलिस वालों...ऐ पुलिसससस.. तुम से ज्यादा बदतमीज, चुनावी रैली में अखिलेश यादव की ये कैसी भाषा! देखें Video

अगली खबर