कुमार विश्वास के खुलासे के बाद सियासी लड़ाई तेज, चरणजीत सिंह ने पीएम मोदी को खत लिखकर जांच की मांग की

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर मांग की है कि डॉ कुमार विश्नास ने अरविंद केजरीवाल के बारे में जो कुछ भी कहा है कि उसकी निष्पक्ष जांच कराई जाए।

Assembly Election 2022, Punjab Assembly Election 2022, Charanjit Singh Channi, Narendra Modi, Dr Kumar Vishwas, Arvind Kejriwal, Rahul Gandhi
कुमार विश्वास के खुलासे के बाद सियासी लड़ाई तेज, चरणजीत सिंह ने पीएम मोदी को खत लिखकर जांच की मांग की 

डॉ कुमार विश्वास ने हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए थे जिसका असर दिखाई दे रहा है। चुनाव आयोग ने जहां एक तरफ कुमार विश्वास के वीडियो को दिखाए जाने पर रोक लगाई है, वहीं पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने इस विषय में पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

चन्नी के खत में क्या है
पंजाब के सीएम के रूप में, मैं माननीय पीएम @narendramodi जी से अनुरोध करता हूं कि @DrKumarVishwas जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश दें। राजनीति एक तरफ, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है।

क्या है मामला

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कवि कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोपों की स्वतंत्र जांच का आदेश देने का अनुरोध किया। आप के संस्थापक सदस्य विश्वास ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के लिए अलगाववादी तत्वों का समर्थन लेने के लिए तैयार थे।

बता दें पंजाब के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी ने एक विवादास्पद पत्र जारी कर मीडिया घरानों, राजनीतिक दलों और उनके प्रतिनिधियों को दुर्भावनापूर्ण ढंग से निर्मित विश्वास के साक्षात्कार को "केजरीवाल को बदनाम करनेऔर घृणा, दुर्भावना, भावना को बढ़ावा देने के लिए  प्रकाशित करने से रोक दिया। विभिन्न धार्मिक समूहों और समुदायों के खिलाफ शत्रुता। हालांकि, पत्र को जल्द ही मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने वापस ले लिया।

Election Commission ने पहले कुमार विश्वास का वीडियो चलाने पर लगाई रोक, घंटे भर में ही हटाई

अगली खबर