मतदान से महज तीन दिन पहले कांग्रेस को झटका, अमरोहा से कांग्रेस उम्मीदवार सलीम खान सपा में शामिल

चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अमरोहा सदर से उम्मीदवार रहे सलीम खान समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Assembly elections 2022, Congress candidate from Amroha, Salim Khan, Samajwadi Party, Akhilesh Yadav, UP Assembly elections 2022
चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, अमरोहा से कांग्रेस उम्मीदवार सलीम खान सपा में शामिल 
मुख्य बातें
  • अमरोहा सदर से कांग्रेस ने सलीम खान को दिया था टिकट
  • 14 फरवरी से ठीक पहले सलीम खान ने सपा का थामा दामन
  • बीजेपी को हराने के लिए सपा के समर्थन में की थी अपील

अमरोहा जिले में चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। सदर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सलीम खान शुक्रवार को रामपुर में अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गए। सलीम खान पहले सार्वजनिक रूप से यह कहने के लिए चर्चा में थे कि लोगों को इन चुनावों में भाजपा को बाहर रखने के लिए सपा को वोट देना चाहिए। बता दें कि कांग्रेस ने अमरोहा जिले की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे। धनौरा विधानसभा सीट से समरपाल सिंह, हसनपुर सीट से आसिम साबरी, नौगांवा सादात सीट से रेखा रानी और अमरोहा क्षेत्र से सलीम खान को अपना प्रत्याशी बनाया था।

सपा के समर्थन में वीडियो हुआ था वायरल
करीब दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलीम खान ने सपा के पक्ष में अपनी बात रखते हुए बीजेपी को हराने की अपील की थी।  लेकिन उनके समर्थकों ने कहा कि वीडियो को एडिट करके पेश किया गया था।यह बात अलग है कि वो शुक्रवार को रामपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और सपा का हिस्सा बन गए।
'परिवारवादियों' की नाव डूब गई है, EVM पर दोष देना शुरू कर दिया है, विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

अगली खबर